500 रु लेकर मुंबई आई थी यह लड़की, अब 5 लाख का बैग लेकर घूमती है | BOLLYWOOD NEWS

Sunday, April 8, 2018

मुंबई। यह सपनों का शहर है। हजारों के टूट जाते हैं तो कुछ के पूरे भी होते हैं। disha patani एक ऐसी ही लड़की का नाम है जिसके सपने पूरे हो रहे हैं। दिशा मात्र 500 रुपए लेकर मुंबई आई थी। आज सफलता का पहला मुकाम है और दिशा के हाथ में 5 लाख का बैग नजर आ रहा है। दरअसल, बागी 2 की शानदार सक्सेस को एंजॉय कर रहीं दिशा पाटनी बॉलीवुड की 100 करोड़ क्लब एक्ट्रेस बन गई हैं। 

दिशा पिछले दिनों ना सिर्फ बागी 2 में अपनी अदायगी के लिए बल्कि अपनी स्ट्रग्ल स्टोरी के लिए भी सुर्खि‍यों में रहीं। कभी सिर्फ 500 रुपये लेकर मुंबई पहुंची दिशा पाटनी का आज स्टाइल स्टेटमेंट ही इतना महंगा कि शायद उनकी एक चीज फॉलो करने के लिए साल की पूरी सैलरी ही खर्च हो जाए। 

दिशा पाटनी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह जब मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाने पहुंची थी तब उनके पास महज 500 रुपये थे लेकिन अब ऐसा बिल्कुल नहीं है। दिशा अपनी केजुअल आउटिंग्स में भी अपनी लग्जरी स्टाइल स्टेटमेंट को बरकरार रख रही हैं। दिशा पाटनी बांद्रा के कॉर्नर हाउस में नजर अाईं। इस मौके पर दिशा पाटनी लाखों के स्लिंग बैंग को कैरी करती हुई दिखीं। 

Bollywoodlife.com की रिपोर्ट के मुताबिक दिशा शनेल (Chanel)ब्रांड के स्लिंग बैग को कैरी करती हुईं दिखीं। इस बैग की कीमत 5,54,500 रुपये बताई गई है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week