खबर का असर: आॅफिस में डांस करने वाले कर्मचारी 2 बर्खास्त, 2 सस्पेंड | MP NEWS

17 April 2018

भोपाल। सरकारी आॅफिस में डांस पार्टी करने वाले 4 कर्मचारियों पर कार्रवाई की गाज गिरी है। इनमें से 2 संविदा कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त कर दी गईं हैं जबकि 2 को सस्पेंड कर दिया गया है। बता दें कि देवास के महिला बाल विकास आॅफिस में 2 अधिकारियों की बर्थडे थी। इस अवसर पर सरकारी आॅफिस में डांसपार्टी का आयोजन किया गया। महिला कर्मचारी भी कजरारे और घूमन पर जमकर नाचीं। भोपालसमाचार.कॉम ने इस मामले को प्रमुखता से उठाया। इसके बाद यह देश भर की मीडिया की सुर्खियों में आ गया। 

सूत्रों की माने तो 13 अप्रैल को जिला कार्यक्रम अधिकारी सुनीता यादव और शहर दक्षिण परियोजना अधिकारी प्रियंका जायसवाल का जन्मदिन था। इस दौरान दोपहर एक से दो बजे के बीच दोनों अफसरों का जन्मदिन मनाया गया और केक काटा गया। इस दौरान सरकारी आॅफिस में डांस प्रोग्राम भी हुआ। इसके बाद जिला कार्यक्रम अधिकारी चली गई थी। शाम करीब पांच-साढ़े पांच बजे फिर से कर्मचारियों ने कार्यालय में नाचगाना शुरू कर दिया। शाम को हुए नाचगाने के वीडियो सोमवार को वायरल हो गए। उधर वीडियो वायरल होने के बाद जिला कार्यालय के अफसरों सहित कर्मचारियों ने चुप्पी साध ली।

कलेक्टर ने लोकल मीडिया को जांच के नाम पर टाल दिया था
इस मामले को सबसे पहले लोकल मीडिया ने उठाया परंतु कलेक्टर ने जांच के नाम पर मामले को टाल दिया था परंतु जब भोपालसमाचार.कॉम ने इसे लिफ्ट कराया तो यह देश भर की मीडिया में चर्चा का केंद्र बन गया। कलेक्टर ने देवास ने विभागीय जांच आदेश जारी करने से पहले वीडियो में दिखाई दे रहे कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की। 
यह रही वो खबर जो भोपाल समचार ने लिफ्ट कराई थी


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week