HOME LOAN का लालच देकर महिला का रेप, नशीली कॉफी पिलाकर VIDEO बनाया | CRIME

17 April 2018

INDORE | देश भर में महिलाओं के प्रति यौन हिंसा का विरोध हो रहा है। बलात्कारियों को सजा ए मौत की मांग की जा रही है परंतु मप्र में रेप की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रहीं हैं। इंदौर में एक हाउसवाइफ को उसके परिचित युवक ने ही जाल में फंसा लिया। होमलोन का झांसा देकर अपने घर ले गया और नशीली COFFEE पिलाकर रेप किया। इसका वीडियो भी बनाया। इसके बाद शुरू हुई ब्लैकमेलिंग की दर्दनाक दास्तां। मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता ने परेशान होकर आत्महत्या करने के लिए हाथ की नस काट ली। 

द्वारकापुरी पुलिस के मुताबिक जबरन कॉलोनी निवासी 33 वर्षीय महिला की शिकायत पर राहुल सोलंकी निवासी द्वारकापुरी के खिलाफ ज्यादती, ब्लैकमेलिंग और मारपीट का केस दर्ज किया है। महिला ने बताया करीब 15 दिन पूर्व वह बेटे को SCHOOL छोड़ने जा रही थी। इस दौरान पूर्व परिचित राहुल मिला। उसने कहा तुम किराए के मकान में रहती हो। वह खुद का मकान लेने के लिए BANK से LOAN करवा सकता है। 

वह लोन का झांसा देकर शांतिनाथपुरी स्थित FLAT पर ले गया। कुछ देर इंतजार करने का कहा और महिला को कॉफी पिलाई। इसके बाद वह बेहोश हो गई। होश आने पर ज्यादती का पता चला। दो दिन बाद राहुल ने उसे फिर रोका और अश्लील वीडियो बताया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दोबारा फ्लैट पर बुलाया। इस तरह लगातार ज्यादती करने लगा। विरोध करने पर मारपीट भी की। 

ब्लैकमेलिंग से तंग महिला ने हाथ की नस काट ली और आत्महत्या की कोशिश की। उसने अस्पताल में परिजन को पूरा घटनाक्रम बताया। इसके बाद रविवार रात थाने में शिकायत की। टीआई देवेंद्र कुमार के मुताबिक आरोपित के खिलाफ एससीएसटी एक्ट की धाराओं में भी केस दर्ज किया है। मामले की जांच अजाक थाने को सौंपी है।


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week