कमलनाथ को मिला राहुल गांधी का पहला टारगेट, दिल्ली में 1 लाख | MP NEWS

27 April 2018

भोपाल। कमलनाथ के प्रदेश अध्यक्ष बनते ही एआईसीसी से उनके लिए पहला टारगेट भी आ गया है। 29 अप्रैल को दिल्ली में आयोजित जन आक्रोश रैली में मप्र से 1 लाख कार्यकर्ताओं को भेजने का आदेश दिया गया है। प्रदेश अध्यक्ष सहित चारों कार्यकारी अध्यक्षों को भीड़ जुटाना है। संदेश राहुल गांधी की तरफ से आया है कि 29 अप्रैल को दिल्ली के रामलीला मैदान में होने वाली जनआक्रोश रैली को सफल बनाने के लिए मध्य प्रदेश से 1 लाख कार्यकर्ताओं की भागीदारी सुनिश्चित की जाए। 

पिछले 14 साल में नहीं जुटे 1 लाख
बता दें कि मध्यप्रदेश में पिछले 14 साल में कांग्रेस एक भी आयोजन ऐसा नहीं कर पाई जिसमें 1 लाख कार्यकर्ता जुटे हों। कांग्रेस के तमाम दिग्गज नेता जिस मंच पर एकजुट हुए उसके सामने भी 25 हजार से ज्यादा की भीड़ नहीं थी। कांग्रेस सत्ता से बाहर होने के बाद से लेकर अब तक एक भी बार संख्या बल प्रदर्शित नहीं कर पाई है। सवाल उठता है कि जो कांग्रेस भोपाल में 50 हजार कार्यकर्ता नहीं जुटा पाई, क्या वो दिल्ली में 1 लाख कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन कर पाएगी। 

मौसम और नेतृत्व परिवर्तन का भी पड़ेगा असर
मध्यप्रदेश में हाल ही में नेतृत्व परिवर्तन हुआ है। कमलनाथ गुट में तो उत्साह है। माना जा सकता है कि वो ज्यादा से ज्यादा संख्या दिल्ली ले जाएंगे। छिंदवाड़ा से दिल्ली जाने वाली पूरी ट्रेन कमलनाथ समर्थकों से भरकर जाएगी परंतु सिंधिया समर्थकों में ऐसा ही उत्साह होगा कहना मुश्किल है। दिग्विजय सिंह समर्थक भी तपती दोपहर में दिल्ली पहुंचने की हिम्मत दिखा पाएंगे, कहा नहीं जा सकता। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week