BJP नेता एवं सिंगर पूजा के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने केस | NATIONAL NEWS

27 April 2018

चंडीगढ़/जालंधर। मशहूर फीमेल सिंगर एवं भाजपा की महिला नेता मिस पूजा पर कोर्ट के आदेश पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने को लेकर केस दर्ज किया जाएगा। शिकायतकर्ता संदीप कौशल ने पूजा के एक पुराने गीत से लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की शिकायत कोर्ट में की थी। इसका संज्ञान लेते हुए कोर्ट ने पुलिस को धारा 295 ए, 499, 500 आईपीसी के तहत केस दर्ज करने के निर्देश जारी किए गए हैं। नगर थाना इंचार्ज सब इंस्पेक्टर सन्नी खन्ना ने बताया कि उनके पास माननीय कोर्ट के ऑर्डर नहीं पहुंचे हैं तथा ऑर्डर पहुंचते ही एफआईआर दर्ज की जाएगी। उसके बाद अदालत की ओर से जो भी कार्रवाई के निर्देश होंगे उसका पालन किया जाएगा।

भाजपा की महिला नेता है पूजा 

राजपुरा की रहने वाली पंजाबी गायिका मिस पूजा का असली नाम गुरिंदर कौर कैंथ है। वे 2013 में भाजपा में शामिल हो गई थीं। होशियारपुर से लोकसभा चुनाव लडऩे की संभावना के सवाल पर पूजा ने कहा कि अभी उनका चुनाव लडऩे का कोई इरादा नहीं है। फिर भी पार्टी जो फैसला करेगी, वह उन्हें मंजूर होगा।

हवाला मामले में ईडी भी कर चुका है पूछताछ

फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट (फेमा) के मामले में ईडी 2014 में मिस पूजा से दो बार पूछताछ कर चुका है। पूछताछ में पूजा से विदेशी दौरे के दौरान हुए शो के बारे में पूछा गया। ईडी ने विदेशी दौरे के दौरान शो के दस्तावेज मांगे थे। वह दस्तावेज देने आई थीं।2012 और 2013 में भी मिस पूजा, दिलजीत, गिप्पी ग्रेवाल और जैजी बी को सर्वे के बाद समन जारी किए थे।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->