दोस्त ने WIFE के साथ मिलकर प्राइवेट VIDEO चुराए और ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी | CRIME NEWS

27 March 2018

भोपाल। कहते हैं इस धरती पर यदि कोई सबसे मजबूत रिश्ता होता है तो वो दोस्ती का होता है परंतु एक कहावत यह भी है कि 'पीठ में छुरा वही भौंकता है, जो कंधे पर हाथ रखकर चल रहा हो।' इस केस में कुछ ऐसा ही हुआ। एक युवक जिस दोस्त पर सबसे ज्यादा भरोसा करता था। जिसे अपनी सारी प्राइवेट बातें बता देता था, उसी ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर उसके प्राइवेट वीडियो चुराए और ब्लैकमेल करने लगे लेकिन इस केस में अच्छी बात यह है कि पीड़ित और उसकी गर्लफ्रेंड ने ब्लैकमेलिंग का शिकार होने के बजाए हालात का सामना करने की ठानी और पुलिस के साथ मिलकर प्लान बनाया। पुलिस ने पीड़ित को 2 लाख रुपए के नकली नोट दिए और आरो​पी दंपत्ति को रंगदारी वसूलते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। 

जानकारी के मुताबिक अशोका गार्डन निवासी युवक गोविंदपुरा औद्योगिक क्षेत्र में जॉब करता है। उसने सोमवार को अशोका गार्डन थाना पहुंचकर शिकायत की। उसने बताया कि रविवार को उसे एक अज्ञात नंबर से फोन आया कि उसका उसकी गर्लफ्रेंड के साथ के निजी वीडियो उसके पास हैं। अगर वह उन्हें 05 लाख रुपए नहीं देता है तो वह उसके वीडियो वायरल कर बदनाम कर देगा। आरोपियों ने उसे वाॅट्सएप पर उसके वीडियो भी भेजे जिससे युवक डर गया। युवक ने डर के मारे उनसे 2 लाख रुपए में सौदा कर लिया। इसके बाद उसने पुलिस को सबकुछ बता दिया।

पुलिस ने सोमवार देर शाम विदिशा निवासी 32 वर्षीय सुनील रघुवंशी पिता हरिसिंह रघुवंशी उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद पता चला कि सुनील फैक्टरी में युवक के साथ ही नौकरी करता था। इसके कारण दोनों में दोस्ती हो गई थी। युवक का सुनील के घर आना जाना था। एक दिन आरोपी सुनील की पत्नी ने किसी से बात करने के बहाने युवक से मोबाइल मांगा और उसके निजी फोटो वीडियो सब अपने मोबाइल में ट्रांसफर कर लिए। 

गर्लफ्रेंड से ही हो रही शादी
युवक ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी गर्लफ्रेंड से ही हो रही है। उसने इसके बारे में उसे भी बता दिया था। उसके बाद ही उन्होंने रुपए देने का बारे में निर्णय लिया था, लेकिन बाद में समझ आया कि अगर एक बार रुपए दे दिए, तो उनकी डिमांड और बढ़ जाएगी। इसलिए हमने पुलिस से शिकायत की। हमें पता नहीं था कि आरोपी और कोई नहीं बल्कि मेरा दोस्त ही होगा। आरोपी की पत्नी ने बताया कि वे करीब चार माह से उसे ब्लैकमेल करने की योजना बना रहे थे।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->