BETUL: नौकर ने एक रोटी ज्यादा खा ली, नंगा खंभे से बांधकर पीटा | CRIME NEWS

27 March 2018

बैतूल। ढाबा में काम करने वाले नौकर ने एक रोटी ज्यादा क्या खा ली, उसकी जान पर ही बन आई। बैतूल के आमला क्षेत्र में ढाबा में काम करने नौकर ने एक रोटी ज्यादा खा लेने पर ढाबा संचालक ने उसके कपड़े उतार दिए और तारों से एक खंभे में बांध दिया। इसके बाद लोहे के राड और लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटा। ढाबा संचालक और उसके साथी नौकर को तब तक पीटते रहे, जब तक की वह बेहोश नहीं हो गया। पिटाई से लहूलुहान युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

मामला बैतूल जिले के आमला क्षेत्र का है, जहां एक ढाबा में रात में 11 बजे ढाबा संचालक सोनू और अशोक ने नौकर की सिर्फ इसलिए पिटाई शुरू कर दी, क्योंकि उसने बिना पूछे एक रोटी ज्यादा खा ली थी।उन्होंने उसे तारों से खंभे पर बांध दिया था, इसके बाद लोहे की राड से आधे घंटे तक बेरहमी से मारते रहे।

रात एक बजे लोगों ने दी पुलिस को सूचना
रात एक बजे वहां से गुजर रहे लोगों ने देखा तो उन्होंने डायल-100 पर इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस उसे लेकर आमला के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल बैतूल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने ढाबा संचालक सोनू और अशोक को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है।

अक्सर होती थी पिटाई
पंजाब के बख्तियारपुर निवासी 25 वर्षीय युवक मनीष शर्मा आमला इलाके के रंभा के पास गोल्डन ढाबे पर काम करता है। मनीष के अनुसार, ढाबे पर ज्यादा खाना खाने और चाय पीने पर उसकी अक्सर पिटाई की जाती रही है। लेकिन रात को ढाबा संचालक सोनू और अशोक ने उसके कपड़े उतार दिए और एक खम्बे से बांधकर लोहे की रॉड और लाठियो से पीटा।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->