REWA की टॉपर छात्रा BHOPAL में फांसी पर झूली | CRIME NEWS

Tuesday, March 6, 2018

भोपाल। मूलत: रीवा के रहने वाले मनोज मिश्रा की टॉपर बेटी हर्षा मिश्रा ने फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। 12वीं में 94 फीसदी अंक लाने पर उसे एक्सीलेंस अवाॅर्ड से सम्मानित भी किया जा चुका है। फिलहाल वो बीकॉम फाइनल ईयर में थी। उसने सुसाइड किया किया इसका खुलासा नहीं हो पाया है। शव के आसपास या कमरे में कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। पुलिस अब हर्षा के बारे में जानकारी जुटा रही है। 

रीवा निवासी मनोज मिश्रा यहां पत्नी, बेटे और बेटी के साथ राजीव नगर में रहते हैं। टीआई सुनील श्रीवास्तव के मुताबिक सोमवार शाम उनकी 19 वर्षीय बेटी हर्षा घर पर अकेली थी। इसी बीच हर्षा ने दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। शाम पांच बजे घर लौटकर मां ने दरवाजे पर दस्तक दी। काफी देर बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने खिड़की से झांका तो इकलौती बेटी को फंदे पर लटका देखा। पड़ोसियों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। 

युवक ने फांसी लगाई 
रूप नगर निवासी 31 वर्षीय सुरेश ने भी रविवार रात घर में फांसी लगा ली। अशोका गार्डन पुलिस के मुताबिक सुरेश गोविंदपुरा इंडस्ट्रीयल एरिया स्थित एक फैक्ट्री में काम करते थे। वे यहां बुजुर्ग मां, पत्नी और तीन साल की बेटी के साथ रहते थे। रविवार दोपहर पत्नी बेटी के साथ मायके चली गई। देर रात मां ने बेटे को फंदे पर लटका देख पुलिस को सूचना दी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...
 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah