RAKHI SAWANT को मिल रहे हैं पोर्न फिल्मों के आॅफर | BOLLYWOOD NEWS

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत को अब पोर्न फिल्मों में काम करने के आॅफर आने लगे हैं। इसके लिए उन्हे अच्छे पैसे भी आॅफर किए जा रहे हैं। यह खुलासा खुद राखी सावंत ने ही एक इंटरव्यू के दौरान किसा। उन्होंने सनी लियोनी पर आरोप लगाया कि- सनी ने मेरा नंबर पोर्न इंडस्ट्री के लोगों को दिया है, जिसके बाद से मेरे पास लगातार कई फोन आ रहे हैं। राखी का कहना है कि लोग उन्हे फोन पर तंग कर रहे हैं।  

राखी ने बताया कि- फोन करने वाले मुझे अच्छे पैसे ऑफर कर रहे हैं। साथ ही वो मेरे वीडियो और मेडिकल सर्टिफिकेट भी मांग रहे हैं। हालांकि मुझे इस काम में बिल्कुल भी इंट्रेस्ट नहीं है। मैं इस तरह का काम नहीं कर सकती, इसकी जगह मैं मरना पसंद करूंगी। मैं दिल से हिंदुस्तानी हूं।

बता दें कि इससे पहले राखी सावंत ने श्रीदेवी के निधन पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इसमें वो रो-रोकर श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देती नजर आई थीं। राखी ने कहा था कि वो श्रीदेवी की मौत से इतनी दुखी हैं कि इस बार होली नहीं मनाएंगी। हालांकि होली पर ही उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो डांस करती नजर आई थीं। इस वीडियो के बाद यूजर्स ने राखी को काफी ट्रोल किया था।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !