सिंधिया को ले आओ, देखते हैं किसके गले में माला पड़ती है: शिवराज सिंह | NATIONAL NEWS

16 March 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजनीति में बड़ा बयान सामने आया है। भाजपा नेता एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को खुली चुनौती दी है कि कांग्रेस उन्हे अपना नेता प्राजेक्ट करे और खुले मैदान में मुकाबला हो जाने दे। देखते हैं किसके गले में माला पड़ती है। यह पहली बार है जब सीएम शिवराज सिंह चौहान, सिंधिया को सीधी चुनौती दे रहे हैं। मीडिया ट्रायल में अब तक सिंधिया को शिवराज पर भारी बताया जाता रहा है। 

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने देश के सबसे बड़े मीडिया समूह NETWORK-18 के 'राइजिंग इंडिया समिट' में यह बयान दिया। सिंधिया के फूलों की माला नहीं पहने से जुड़े एक सवाल के जवाब में शिवराज ने कहा कि कांग्रेस में चेहरे को लेकर ही घमासान मचा हुआ है। शिवराज ने कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार घोषित करने पर नेताओं के अलग-अलग बयानबाजी पर तंज कसते हुए कहा कि पार्टी के नेता ही तय नहीं कर पा रहे है कि किसके गले में माला पहनाए। 

शिवराज सिंह चौहान की यह चुनौती कांग्रेस के लिए समस्या भी बन सकती है। इसके बाद कांग्रेस का हर फैसला भाजपा के लिए फायदेमंद होगा। चुनाव प्रचार के दौरान उसने भुना जा सकता है। एक बात और, शायद सीएम शिवराज सिंह के पास पुख्ता जानकारी है कि मप्र में कांग्रेस सीएम कैंडिडेट घोषित नहीं करने वाली है। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week