दिग्गज नेता के बेटे ने सांसद की पत्नि के साथ गंदी हरकतें कीं | NATIONAL NEWS

16 March 2018

कोट्टायम। राज्य में राजनीति और यौन उत्पीड़न से जुड़ा एक किस्सा सामने आया है, जहां सांसद जोस के. मनी की पत्नी निशा जोस ने दावा किया कि ट्रेन यात्रा के दौरान उनसे छेड़छाड़ हुई थी। और उनसे ये छेड़छाड़ राज्य के ही एक प्रमुख नेता के बेटे ने की थी। निशा ने इस बात का जिक्र अपनी लिखी हुई किताब 'दी लाइफ ऑफ द लाइफ' में किया, जो कि गुरुवार को जारी की गई।

मिस केरल रह चुकी निशा, केरल कांग्रेस के बड़े नेता के.एम. मणि की बहु हैं। अपनी लिखी हुई किताब में निशा ने बताया कि जब वह ट्रेन में सफर कर रही थीं तो तिरुवनंतपुरम रेलवे स्टेशन आने पर एक व्यक्ति उनकी ट्रेन में चढ़ा और उनकी सीट के पीछे बैठ गया। उसने बताया कि वह उनके ससुर से मिलने के लिये जा रहा है, जिनका शहर में इलाज चल रहा है।

ट्रने के सफर के दौरान उस नेता के बेटे ने कई बार निशा को अपने पैरों से छुआ। इस बारे में जब निशा ने टिकट परीक्षक को शिकायत लगाई तो उन्होंने भी इस डर से कोई एक्शन नहीं लिया, कि वह एक जाने माने नेता का बेटा है। निशा ने इस बात के लिये आरोपी को माफ कर दिया और बाद में इस घटना का जिक्र अपने पति से किया।  हालांकि, निशा ने उस नेता का नाम उजागर नहीं किया, लेकिन एक संकेत दिया कि वह राजनीतिज्ञ संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा का हिस्सा थे, जो अगस्त 2016 तक केसी-एम का एक हिस्सा था।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->