शिवराज की सभा बेअसर, बार बालाओं के डांस ने दिलाए वोट | MP NEWS

Thursday, March 1, 2018

भोपाल। कोलारस विधानसभा उपचुनाव के नतीजों में कई रोचक तथ्य भी सामने आए हैं। जिस गांव में यशोधरा राजे सिंधिया ने मतदाताओं को धमकी दी थी, वहां से भाजपा को नुक्सान हुआ। जहां सीएम शिवराज सिंह जमीन पर बैठकर ग्रामीणों से बात करते रहे, वहां भी भाजपा को नुक्सान हुआ। जहां सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि 'यदि अब भी नहीं जिताया तो मेरा विकास से भरोसा उठ जाएगा।' वहां भी मतदाताओं ने शिवराज की संवेदनाओं का मान नहीं रखा परंतु जिस गांव में भाजपा ने बार बालाएं नचाईं थीं वहां से भाजपा को अच्छी लीड मिली है। 

हाल ही में मंत्री बनाए गए जालम सिंह पटेल का कार्यक्रम कोलारस के ग्राम कुटवारा में रखा गया था। इस कार्यक्रम में मतदाताओं को रिझाने व भीड़ इकट्ठा करने के लिए कार्यक्रम के संयोजक ने मंच पर बार-बालाओं को नचवा डाला था। यह वीडियो भी वायरल हुआ था। यहां 2 बूथों पर भाजपा को 622 और कांग्रेस को 375 वोट मिले। भाजपा को यहां से 250 वोटों की लीड मिली। 

यशोधरा की धमकी का इस तरह लिया बदला
शिवपुरी। कोलारस विधानसभा के उपुचनाव प्रचार के दौरान यशोधरा राजे ने जिस गांव के मतदाताओ को धमकी दी थी। उस गांव ने भाजपा को पटक दिया है। जैसा कि विदित है कि कोलालस विधानसभा के पडौरा गांव में यशोधरा राजे ने एक सभा के दौरान मतदाताओं को भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की थी। पडौरा गांव की मतदान केन्द्र में 770 मत डाले गए। जिसमें कांग्रेस को 431 और भाजपा को 272 मत मिले। इस प्रकार से कांग्रेेस को 159 मतों से जीत मिली। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...
 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah