शर्मनाक हार के बावजूद उपचुनाव को फायदेमंद बता रहे हैं प्रभात झा | MP NEWS

Saturday, March 3, 2018

भोपाल। तीन महीने की कड़ी मेहनत, दर्जनों मंत्री, आधा सैंकड़ा से ज्यादा विधायक, आचार संहिता से पहले कोलारस-मुंगावली में 1000 करोड़ के विकास कार्य, मुख्यमंत्री की दर्जनों सभाएं और सत्ता का भरपूरा दुरुपयोग करने के बावजूद शर्मनाक हार का सामना करने वाली भाजपा के नेता अब अजीब तरह के बयान जारी कर रहे हैं। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और सांसद प्रभात झा ने भी इसे फायदे का सौदा बताया है। 

मुंगावली और कोलारस की हार पर कहा कि दोनों जगह भारतीय जनता पार्टी फायदे में रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की इन परंपरागत सीटों पर भारतीय जनता पार्टी बहुत कम अंतर से हारी है। इससे साफ है कि अब सिंधिया के चेहरे का रंग उतर रहा है और जनता में उनकी लोकप्रियता खत्म हो रही है। बता दें कि मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले के मुंगावली और शिवपुरी जिले के कोलारस उपचुनाव के नतीजों से शिवराज सिंह चौहान को झटका लगा है। 

मुंगावली में कांग्रेस के बृजेंद्र सिंह यादव ने भाजपा की बाई साहब यादव को 2124 वोटों से शिकस्त दी है। वहीं कोलारस में महेंद्र सिंह यादव ने भाजपा के देवेंद्र जैन को 8083 मतों से हराया। इन चुनाव में जीत के लिए शिवराज सिंह चौहान ने पूरी ताक झोंकी थी बावजूद इसके भाजपा सिंधिया के गढ़ को ढहाने में नाकाम रही।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week