असिस्टेंट डायरेक्टर कैबिन में बुलाकर करता है गंदी हरकतें: महिला अधिकारी | CRIME NEWS

Friday, March 23, 2018

भोपाल। बीते रोज भोपाल में डीआईजी पंजीयक के खिलाफ एक महिला अधिकारी ने एफआईआर दर्ज कराई थी। उस समय जबलपुर में भी इसी प्रकार की एक शिकायत (SEXUAL HARASSMENT AT WORK PLACE) दर्ज की गई। यहां मामला कृषि उद्यानिकी विभाग का है। असिस्टेंट डायरेक्टर सुनील कुमार राय को आरोपित किया गया है। शिकायतकर्ता महिला अधिकारी का कहना है कि असिस्टेंट डायरेक्टर ने कैबिन में बुलाकर अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया। वो पहले भी महिला कर्मचारियों के साथ ऐसा कर चुका है। 

कृषि उद्यानिकी विभाग की महिला कर्मचारी ने असिस्टेंट डायरेक्टर के खिलाफ पुलिस थाने में छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित महिला विस्तार अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं। असिस्टेंट डायरेक्टर सुनील कुमार राय वर्तमान में विभाग का पूरा जिम्मा संभाल रहे हैं। पीड़िता का कहना है कि असिस्टेंट डायरेक्टर ने उन्हें अपने कमरे में बुलाने के बाद अश्लील हरकतें करने लगे। उनकी अचानक इस हरकत से वह असहज हो गई। उसने जब इसका विरोध किया तो उन्हें धमकाया।

पीड़िता के मुताबिक यह पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी अन्य महिला कर्मचारियों के साथ ऐसी शर्मनाक स्थिति बन चुकी है। जब मैने असिस्टेंट डायरेक्टर से इस संबंध में शिकायत करने की बात कही तो वह कहने लगे कि उसने कलेक्टर और अपर कलक्टर से भी बात कर ली है और उसका कोई कुछ नहीं कर सकता। बहरहाल बेलबाग थाने में महिला से लिखित शिकायत ले ली गई है, इसके साथ ही थाना प्रभारी ने शुक्रवार को कार्यालय में जाकर पूछताछ कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week