BHIND की युवती को GWALIOR से किडनैप कर आगरा में रेप | CRIME NEWS

Friday, March 23, 2018

ग्वालियर। भिंड से शादी में आई छात्रा को उसके पहचान का एक युवक बंदूक अड़ाकर स्कॉर्पियो गाड़ी में अपने साथ आगरा ले गया। वहां धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बुधवार को छात्रा आरोपी के चंगुल से छूटकर एसपी ऑफिस पहुंची। पीड़िता को महाराजपुरा पुलिस ने अपनी निगरानी में लेकर आरोपी को हिरासत में लिया है। साथ ही आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

महाराजपुरा थानाक्षेत्र स्थित अभिनंदन वाटिका में 18 फरवरी को आयोजित एक शादी समारोह में भिंड निवासी 21 वर्षीय छात्रा शामिल होने आई थी। वाटिका से छात्रा गायब हो गई थी। जिसकी गुमशुदगी महाराजपुरा थाने में दर्ज है।बुधवार को छात्रा लौटकर आई। वह एसपी ऑफिस पहुंची और अपने साथ हुए घटनाक्रम की शिकायत की। जिस पर महाराजपुरा पुलिस पहुंची और पीड़िता को बरामद कर थाने लेकर पहुंची।

पीड़िता ने बताया कि रवि शर्मा निवासी ग्वालियर उसे वाटिका के बाहर मिला और बंदूक अड़ाकर अपने साथ स्कॉर्पियो से आगरा लेकर गया था। वहां धमकाकर गलत काम किया। इसके बाद बुधवार को वह किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर ग्वालियर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी को भी हिरासत में ले लिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week