दीपिका पादुकोण अब होंगी श्रीमती दीपिका सिंह! | BOLLYWOOD NEWS

31 March 2018

मुंबई। बॉलीवुड का सेलेब्रिटी कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस साल के आखिर तक शादी कर सकते हैं। यह दावा मीडिया रिपोर्ट्स में किया जा रहा है। इन खबरों के मुताबिक, दीपिका और रणवीर के पैरेंट्स इस बारे में बातचीत कर चुके हैं। बता दें कि दीपिका और रणवीर लंबे वक्त से रिलेशन में हैं। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दोनों स्टार्स की फिल्म पद्मावत की रिलीज के बाद इनके परिवारों ने शादी को लेकर बातचीत की थी। इस दौरान तय हुआ कि दीपिका और रणवीर की शादी इस साल के आखिर तक कर दी जाए। 

वैसे कहा ये जा रहा है कि तारीख अभी तय नहीं हुई है। बता दें कि रणवीर के पिता का नाम जगजीत सिंह और मां का नाम अंजू भवानी है। दीपिका की मां का नाम उज्जवला और पिता का नाम प्रकाश पादुकोण है। दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण नेशनल बैडिमिंटन चैंपियन रह चुके हैं। जबकि मां हाउस वाइफ हैं।

सितंबर से दिसंबर के बीच शादी होने की खबरें

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दीपिका और रणवीर की शादी इसी साल सितंबर से दिसंबर के बीच कभी भी हो सकती है। कुछ खबरों में कहा गया है कि वेडिंग डेस्टिनेशन की तलाश भी चल रही है। हो सकता है कि शादी विदेश में हो। 

बता दें कि कुछ महीने पहले क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा ने इटली में शादी की थी। हालांकि, दोनों ने देश लौटकर दो रिसेप्शन दिए। पहला दिल्ली और दूसरा मुंबई में। दोनों की शादी हिंदू रीति-रिवाज से होगी। दीपिका शादी के लिए शॉपिंग भी शुरू कर चुकी हैं।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts