BHOPAL: EX गर्लफ्रेंड का दोस्तों से कराया सामूहिक दुष्कर्म | CRIME NEWS

Sunday, March 25, 2018

भोपाल। राजधानी में एक बार फिर BANK COACHING कर रही छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी कोई और नहीं बल्कि छात्रा का अपना EX ब्वॉयफ्रेंड ही है। दोनों के बीच रिश्तों को लेकर हुए विवाद के बाद युवक, छात्रा को अपने दोस्त के रूम में ले गया जहां 3 युवकों के सामने ब्वॉयफ्रेंड के दोस्त ने छात्रा का रेप किया। शनिवार को झांसा देकर अपहृत ​की गई युवती रविवार को पुलिस के पास पहुंची और सारी कहानी बताई। 

साउथ एसपी राहुल लोधा ने बताया कि बैंक की कोचिंग कर रही छात्रा शनिवार को मिलन रेस्टोरेंट में अपने EX ब्वॉयफ्रेंड शैलेंद्र दांगी से मिली। इस दौरान इनके बीच काफी कहा-सुनी और बातचीत हुई। सार्वजनिक स्थल पर इस तरीके की बात न करने और बात को शांति से बैठकर सुलझाने का झांसा देते हुए शैलेंद्र छात्रा को अपने साथ अप्सरा टॉकीज के पीछे अपने दोस्त सोनू दांगी के रुम ले गया। 

इस दौरान रुम में शैलेंद्र के अन्य दोस्त धीरज राजपूत और चिन्नै दांगी भी थे। काफी कहा-सुनी और लड़ाई झगड़ा होने के बाद शैलेन्द्र के दोस्त धीरज राजपूत ने अन्य दोस्तों के सामने ही छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह चंगुल से मुक्त हुई छात्रा ने रविवार को एमपीनगर थाना पुलिस के पास जाकर अपनी आपबीति सुनाई। पुलिस ने एक घंटे के अंदर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ की जा रही है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week