REWA BJP की महिला नेता ने सांसद पर लगाए प्रताड़ना के आरोप, इस्तीफा भेजा | MP NEWS

21 February 2018

भोपाल। रीवा जिले की राजनीति में भूचाल आ गया है। भाजपा की महिला नेता एवं जनपद पंचायत त्योंथर की अध्यक्ष गीता मांझी ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने सांसद जनार्दन मिश्र पर गंभीर आरोप लगाए हैं। यहां तक लिखा है कि सांसद मिश्र ने कई बार उन्हे भरे मंच पर अपमानित किया एवं पार्टी में लगातार उन्हे प्रताड़ित किया जा रहा है। गीता ने लिखा कि उन्होंने भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी ज्वाइन की थी परंतु पार्टी के अंदर ऐसा कुछ नहीं है। 

रीवा की भाजपा नेता और जनपद पंचायत त्योंथर की अध्यक्ष गीता मांझी ने पार्टी से अपना इस्तीफ़ा दे दिया है। पार्टी छोड़ने का कारण उन्होंने रीवा सांसद जनार्दन मिश्र को बताया। उन्होंने सांसद पर प्रताड़ित एवं अपमानित करने और गरीबों, शोषितों की आवाज़ उठाये जाने से रोकने के गंभीर आरोप भी लगाए। उन्होंने बताया कि भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर एवं पीड़ित शोषित एवं निम्न वर्ग के उत्थान के लिए पार्टी ज्वाइन की थी। 

मगर पिछले कुछ दिनों से पार्टी के ही सांसद जनार्दन मिश्र ने विभिन्न मंचों पर जनता के समक्ष उन्हें अपमानित और उपेक्षित किया और गरीबों, शोषितों की आवाज़ किसी मंच से न उठाने को कहा। सांसद पार्टी के वरिष्ठ नेता है और जिले का शीर्ष नेतृत्व उन्ही के अनुसार कार्य करता है ऐसी स्थिति में मेरा पार्टी हित में कार्य करना असंभव लग रहा है। इसीलिये मैंने पार्टी छोड़ने का निर्णय लिया है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->