अमिताभ बच्चन ने कांग्रेस से टूटा रिश्ता फिर जोड़ लिया | NATIONAL NEWS

10 February 2018

1984 में कांग्रेस के माध्यम से राजनीति में एंट्री करने वाले अमिताभ बच्चन ने 8वें लोकसभा चुनाव के दौरान इलाहबाद से चुनाव लड़ा था। उन्होंने इसमें जीत हासिल की थी और इलाहबाद से सांसद बने थे। बिग बी और कांग्रेस के बीच पारीवारिक रिश्ते थे, लेकिन दोनों के रास्ते साल 1987 में बोफोर्स स्कैंडल के दौरान अलग हो गए थे। Thank you @SrBachchan ji for the follow. We wish you all the best for ‘102 not out’. We've another reason to celebrate. We have 4 million followers today. Thank you everybody!

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर कांग्रेस को फॉलो करना शुरू कर दिया है। राहुल गांधी के नेतृत्व वाली कांग्रेस ने भी बिग बी का ट्विटर पर शानदार स्वागत किया है। कांग्रेस ने ट्वीट किया, ‘फॉलो करने के लिए धन्यवाद। हम आपको ‘102 नॉट आउट’ के लिए ऑल द बेस्ट भी कहते हैं। हमारे पास सेलिब्रेट करने का एक और कारण भी है। हमारे अब 4 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। सभी को धन्यवाद।’ कांग्रेस और अमिताभ बच्चन का रिश्ता बोफोर्स घोटाले के दौरान खत्म हुआ था।

1984 में कांग्रेस के माध्यम से राजनीति में एंट्री करने वाले अमिताभ बच्चन ने 8वें लोकसभा चुनाव के दौरान इलाहबाद से चुनाव लड़ा था। उन्होंने इसमें जीत हासिल की थी और इलाहबाद से सांसद बने थे। बिग बी और कांग्रेस के बीच पारीवारिक रिश्ते थे, लेकिन दोनों के रास्ते साल 1987 में बोफोर्स स्कैंडल के दौरान अलग हो गए थे, लेकिन अमिताभ बच्चन ने अपने दोस्त और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी और उनके परिवार से दोस्ती खत्म नहीं की थी। लगभग एक दशक तक दोनों परिवारों के बीच अच्छे रिश्ते थे, हालांकि 1996 में बिग बी ने गांधी परिवार से पूरी तरह से दूरियां बना ली थीं।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week