MPPSC: राज्य सेवा परीक्षा 2017 इंटरव्यू और फिजिकल टेस्ट का कार्यक्रम जारी | EMPLOYMENT NEWS

Monday, February 19, 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश लोकसेवा आयोग ने राज्य सेवा परीक्षा 2017 की लिखित परीक्षा में सफल उम्मीदवारों के इंटरव्यू और फिजिकल टेस्ट का कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। उम्मीदवारों के इंटरव्यू 23 फरवरी से 16 मार्च तक और फिजिकल टेस्ट 20 फरवरी से 14 मार्च के बीच होंगे।इस संबंध में अधिक जानकारी आयोग के पोर्टल से प्राप्त की जा सकती है।

राज्य सेवा परीक्षा 2018 में 4 हजार 182 परीक्षार्थी
मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग की परीक्षा रविवार को आयोजित कराई गई। इस परीक्षा को लेकर जिले में कुल 13 केन्द्र बनाए गए थे, जिनमें शांतिपूर्ण ढंग से यह परीक्षा दो पालियों में संपन्न हुई। परीक्षा में 5 हजार 275 परीक्षार्थी सम्मिलित होने थे, जिसमें से प्रथम पाली की परीक्षा में चार हजार 231 परीक्षार्थी ही उपस्थित रहे। वहीं 1044 परीक्षार्थियों ने यह परीक्षा नहीं दी। साथ ही दूसरी पाली की परीक्षा में सिर्फ चार हजार 182 परीक्षार्थी शामिल रहे। परीक्षा केन्द्रों पर भ्रमण के लिए गठित टीमों के अलावा कलेक्टर भास्कर लाक्षाकार ने भी केन्द्रों का भ्रमण किया। प्रवेश पत्र देखने के बाद ही परीक्षार्थियों को प्रवेश दिया गया। 

बैचलर ऑफ लाइब्रेरी की पूरक परीक्षा का कार्यक्रम
भोपाल। बरकतउल्ला विश्वविद्यालय ने बी लिब (बैचलर ऑफ लाइब्रेरी) की पूरक परीक्षा का कार्यक्रम जारी कर दिया है। परीक्षा के फार्म जमा करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। सामान्य फीस के साथ मंगलवार 20 फरवरी तक फार्म जमा किए जा सकेंगे। जबकि, लेट फीस 300 रुपए के साथ 21 से 26 फरवरी तक फार्म जमा होंगे। इसके बाद विशेष लेट फीस एक हजार रुपए के साथ परीक्षा शुरू होने के तीन दिन पहले तक फार्म जमा किए जा सकेंगे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week