हाईकोर्ट की महिला वकील को बंधक बनाया, रेप किया, धर्मांतरण की कोशिश | CRIME NEWS

19 February 2018

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के बिजनौर शहर में रिटायर्ड कर्नल की बेटी को एक सप्ताह तक बंधक बनाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। कर्नल की बेटी मुंबई हाईकोर्ट की वकील है। मुंबई से वह नहटौर घूमने और आरोपी की बहन की शादी में शामिल होने के लिए आई थी। उसे झांसा देकर बुलाया गया। युवती पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव भी बनाया गया। उसका जबरन निकाह करने की भी योजना थी। किसी तरह से बंधन मुक्त होकर युवती थाने पहुंची। पुलिस ने रिपोर्ट दर्जकर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। युवती के बयान दर्ज कराने की तैयारी चल रही है। वहीं कार्यवाहक थाना प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि मुख्य आरोपी को पकड़ लिया है। उसके परिजन घर का ताला लगाकर फरार हो गए है। उनकी तलाश की जा रही है। 

मुंबई के जुहू सर्किल क्षेत्र की रहने वाली एक युवती मुंबई हाईकोर्ट की वकील है। युवती के पिता रिटायर्ड कर्नल हैं। पुलिस के मुताबिक नहटौर के मोहल्ला इमामबाड़ा निवासी फैसल मुंबई में सैलून की दुकान करता था। इसी दौरान उसकी युवती से जान पहचान हो गई। आरोप है कि फैसल ने बहन की शादी व नहटौर घूमने का झांसा देकर युवती को अपने घर बुला लिया। युवती के नहटौर आने पर उसे घर में बंधक बना लिया। एक कमरे में उसको बंद कर दिया गया। उसे मानसिक रूप से प्रताड़ना देने के साथ-साथ उसके साथ रेप किया गया। एक सप्ताह तक युवती को प्रताड़ित करते हुए धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाते हुए उसे बुर्का भी पहनाया गया। बहन के निकाह के दिन उसका भी जबरन निकाह करने की योजना बनाई गई थी। विरोध करने पर युवती के साथ मारपीट भी की गई। फैसल का उसके घरवालों ने भी साथ दिया।

रविवार को फैसल अपने घर के अन्य पुरुष सदस्यों के साथ बहन की शादी का सामान खरीदने गया था। घर में महिलाएं ही मौजूद थीं। किसी तरह से युवती ने अपने आप को बंधनमुक्त कराया और वह थाने पहुंच गई। पुलिस ने युवती की तहरीर पर फैसल, उसके पिता नजरआलम, भाई शादाब, मां नसीमा, भाभी इशरत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने फैसल को गिरफ्तार भी कर लिया है। वहीं कार्यवाहक थाना प्रभारी निरीक्षक एमएम चतुर्वेदी का कहना है कि मुख्य आरोपी को पकड़ लिया है। उसके परिजन घर का ताला लगाकर फरार हो गए है। उनकी तलाश की जा रही है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->