रामदेव पर भड़के ब्राह्मण बोले: पतंजलि का तर्पण कर देंगे | MP NEWS

26 February 2018

भोपाल। बाबा रामदेव द्वारा ब्राह्मण समाज के खिलाफ की गई अपमानजनक टिप्पणी के विरोध में ब्राह्मण समाज सड़कों पर उतर आया है। भोपाल में सर्व ब्राम्हण समाज के लोगों ने एकत्रित होकर बाबा रामदेव के द्वारा की गई टिप्पणी का विरोध कर पुतला जलाया। अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के पदाधिकारियों का कहना है कि बाबा रामदेव ने जो टिप्पणी की है उसे पूरे ब्राह्मण समाज में आक्रोश व्याप्त है, जिसके लिए बाबा रामदेव को ब्राह्मण समाज से माफी मांगनी चाहिए, अगर बाबा ऐसा नहीं करते हैं तो ब्राह्मण समाज पूरे भारतवर्ष में उग्र आंदोलन करेगा।  

ब्राह्मण समाज के पदाधिकारी चंद्रशेखर तिवारी का कहना है कि बाबा रामदेव एक व्यापारी है और वह केवल अपने व्यापार से मतलब रखते हैं, लेकिन उन्हें ब्राह्मणों के प्रति अपना सम्मान बरकरार रखना चाहिए, जिस तरह की टिप्पणी बाबा रामदेव द्वारा समाज के लिए की गई है।  

ब्राह्मण आशीर्वाद देना जानता है और श्राप भी
चंद्रशेखर तिवारी का कहना है कि बाबा रामदेव स्वयं पंडित नहीं है बल्कि वह यादव हैं, उन्होंने कहा कि ब्राह्मणों को भारतवर्ष में कुछ ज्यादा ही हल्केपन से लिया जा रहा है यदि ब्राह्मण आशीर्वाद देना जानता है तो ब्राह्मण श्राप देना भी जानता है। यदि ब्राह्मण नामकरण कराना जानता है तो ब्राह्मण तर्पण कराना भी जानता है। उन्होंने कहा कि भगवान कृष्ण भी यादव थे लेकिन उन्होंने इस संसार को एक ज्ञान दिया है, लेकिन बाबा रामदेव व्यापारी होकर इस तरह का अनर्गल बयान न दे तो ही अच्छा है।  

उन्होंने मांग की है कि बाबा रामदेव पर आने वाले सीरियल को भी सरकार के द्वारा प्रतिबंधित किया जाए वरना भोपाल के साथ ही मध्य प्रदेश के हर कोने में ब्राह्मण समाज बाबा रामदेव के खिलाफ प्रदर्शन करेगा। ब्राह्मण समाज के पदाधिकारियों का कहना है कि बाबा रामदेव अब बाबा नहीं रह गए हैं बल्कि वे तो व्यापारी रामदेव हो चुके हैं। 

साथ ही कहा कि, ब्राह्मण समाज कभी भी किसी समाज के लिए गलत टिप्पणी नहीं करता है अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज उनके इस बयान की घोर निंदा करती है साथ ही चेतावनी देना चाहती है कि यदि भविष्य में इसी प्रकार की बयानबाजी ब्राह्मणों के खिलाफ की जाएगी तो ब्राह्मण समाज के द्वारा पातंजलि की दुकानों पर तोड़फोड़ की जाएगी। उनकी दुकानों में आग लगाने का काम किया जाएगा।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week