भोपाल कोर्ट में गवाह पर जानलेवा हमला, मंत्री विश्वास सारंग का नाम आया | BHOPAL NEWS

26 February 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में मंत्री विश्वास सारंग समर्थक अमित चौहान की गोली मारकर हत्या करने के मामले में गवाही के लिए भोपाल कोर्ट आए युवक नीलेश राय पर गवाही के बाद कुछ बदमाशों ने धारदार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया। घायल नीलेश ने आरोप लगाया है कि यह हमला मंत्री विश्वास सारंग के समर्थकों ने किया है। नीलेश राय को सिर, चेहरे और शरीर के कई जगहों पर गंभीर चोटें आई हैं। 

अस्पताल ले जाते हुए नीलेश राय ने मीडिया से बात करते हुए आरोप लगाए हैं कि उस पर हमला स्थानीय मंत्री विश्वास सारंग के समर्थकों ने किया है। नीलेश राय ने एक कथित हमलावर की पहचान अविनाश ठाकुर के रूप में की है। यह हमला उस समय हुआ जब नीलेश राय गवाही देकर कोर्ट के पिछले दरवाजे के तरफ जा रहा था। एकाएक छुरी, चाकू और डंडों से लैस चार-पांच युवकों ने नीलेश राय पर हमला कर दिया। नीलेश राय पर हमला कर युवक भाग गए। हमले की वारदात होते ही कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। कोर्ट परिसर में मौजूद कई पुलिस कर्मी मौका ए वारदात की तरफ दौड़े। 

विदित हो कि बीते दिनों बजरिया थाना क्षेत्र में मंत्री विश्वास सारंग समर्थक अमित चौहान और उसके एक दोस्त की बंटी नामक आरोपी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद बंटी फरार हो गया था। बाद में बंटी ने अपने आपको को पुलिस के हवाले कर दिया था। इसी मामले के संबंध में नीलेश राय कोर्ट में गवाही के लिए आया था। नीलेश राय, बंटी ग्रुप का बताया जा रहा है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts