हमारी भूल कमल का फूल: संविदा कर्मचारियों ने लगाए बैनर | MP NEWS

22 February 2018

भोपाल। मांगों को लेकर जिलेभर के संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी पिछले तीन दिनों से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे हैं। तीसरे दिन धरना स्थल पर 'हमारी भूल कमल का फूल' लिखा बैनर लगाया। साथ ही केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ आक्रोश जताते हुए संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों ने पीएमओ कार्यालय के साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को ट्‌वीट कर संविदा विरोधी भाजपा लिखकर भेजा। 

नियमितिकरण के साथ ही अप्रेजल प्रक्रिया बंद करने और पूर्व में निष्कासित संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों की बहाली की मांग को लेकर सोमवार अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों ने खाली पदों पर संविलियन करने की मांग की है। जिले के कर्मचारी मंगलवार से खिलचीपुर नाके पर धरने पर बैठ हैं। बुधवार को हमारी भूल कमल का फूल लिखा बैनर लगाया। सरकार के विरोध प्रदर्श करते हुए ट्वीट किए हैं। 

मांगों को लेकर सरकार विरोधी किए ट्वीट 
धरना स्थल पर बैठे एक दर्जन से अधिक कर्मचारियों ने पीएमओ, अमित शाह व शिवराजसिंह सहित अन्य लोगों को ट्वीट कर सरकार विरोध नारे लिखे है। सुरेश पुष्पद ने ट्वीट कर कहा कि निकाल फेको ऐसी सरकार, जो कर्मचारी हित की बात न करे और उनका शोषण करे। वहीं जगदीश दांगी ने संविदा विरोधी बीजेपी, हमारी भूल कमल का फूल, पुुरुषोत्तम शर्मा ने संविदा का दंश है, मामा नहीं कंस है। जबकि पीएस शर्मा ने संविदा है मजबूर मामा की सरकार होगी दूर लिखकर ट्वीट किया है। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts