धमकी देने के बाद यशोधरा राजे ने लिखा: अब जनता समझ गई है | MP ELECTION NEWS

Saturday, February 17, 2018

भोपाल। कोलारस विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन को टिकट दिलाने एवं अपने प्रचार के दम पर चुनाव जिताने का ऐलान करने वालीं शिवराज सिंह चौहान मंत्रीमंडल की कैबिनेट मंत्री एवं शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया पर आरोप है कि उन्होंने पड़ौरा की चुनावी सभा में मतदाताओं को धमकी दी 'यदि भाजपा को वोट नहीं दिया तो योजनाओं का लाभ भी नहीं मिलेगा।' इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर लिखा 'जनता अब समझ गयी है क्षेत्र का विकास सिर्फ भाजपा के प्रत्याशी की विजय से ही संभव है।' इसके साथ उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान, संगठन मंत्री सुहास भगत एवं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान को टैग किया। शायद सूचना दी गई कि काम हो गया। 

आरोप है कि कोलारस विधानसभा के गांव पड़ौरा की चुनावी सभा में यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि अगर आपने भाजपा को वोट नहीं दिए तो फिर देख लेना? हमारी सरकार है हमारा विधायक नही बनाओगे ? न तो पानी मिलेगा और न ही पिछडा पन दूर होगा। अगर आप पंजे को वोट दोगें तो हम क्यों आपको मकान और चूल्हे देंगे। अगर आप ने पंजें को वोट दिया तो मे तो आपसे बात नही करने वाली। हमारा मंत्री मंडल भी काम नही करेगा अब देखना आप को है। 

बता दें कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत निर्धन नागरिकों को 'मकान' दिए जा रहे हैं। यशोधरा राजे के बयान में 'मकान' से अर्थ यही निकाला जा सकता है। पीएम नरेंद्र मोदी की महत्वाकांक्षी उज्जवला योजना के तहत गरीब महिलाओं को मुफ्त में रसोई गैस सिलेण्डर दिया जा रहा है। यशोधरा राजे के बयान में 'चूल्हे' का अर्थ यही हो सकता है। कुल मिलाकर शिवराज सिंह की कैबिनेट मंत्री ने साफ साफ धमकी दी है कि यदि भाजपा को वोट नहीं दिया तो ना तो विकास करेंगे और ना ही योजनाओं का लाभ दिया जाएगा। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week