CM शिवराज सिंह के नाम पर नहीं आए लोग, जादूगर ने भीड़ जुटाई: VIDEO | MP ELECTION NEWS

Saturday, February 17, 2018

भोपाल। वही मध्यप्रदेश, वही शिवराज! एक वक्त ऐसा था सीएम शिवराज सिंह का भाषण सुनने के लिए लोग घंटों पहले सभा स्थल पर डट जाया करते थे। कुछ कमाल तो ऐसे हुए कि लोग सुबह होने वाली सभा के लिए रात में ही आ गए, समाजसेवियों ने उन्हे पानी पिलाया, सुबह का नाश्ता कराया और अब वही मध्यप्रदेश, वही शिवराज!, हालात यह हैं कि सीएम शिवराज सिंह को भीड़ के लिए 2 घंटे तक इंतजार करना पड़ा। भाजपा ने एक जादूगर को बुलाया। उसने जादू दिखाया, तब कहीं जाकर कुछ भीड़ जमा हो पाई। 

प्रसंग शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा का है, जहां उपचुनाव चल रहे हैं। पत्रकार श्री सत्येन्द्र उपाध्याय की रिपोर्ट के अनुसार ग्राम रिजौदा में शनिवार 17 फरवरी 2018 को एक चुनावी सभा का आयोजन किया गया था। मंच पर सभी गणमान्य नेता मौजूद थे। सीएम शिवराज सिंह क्षेत्र में आ चुके थे लेकिन आयोजकों ने उन्हे बताया कि सभास्थल पर ना आएं, अभी भीड़ जमा नहीं हो पाई है। फिर आनन फानन भाजपा के नेताओं ने तकरीब निकाली और कहीं से एक जादूगर को पकड़ लाए। 

नेताओं ने जादूगर को माइक थमा दिया। जादूगर ने अपने करतब दिखाना शुरू किए। फिर उसने बताना शुरू किया कि जादू से क्षेत्र का विकास कैसे होता है। धीरे धीरे लोग आना शुरू हुए। पूरे 2 घंटे बाद, जब भीड़ जमा हुई तब सीएम शिवराज सिंह को बुलाया गया। यहां उन्होंने मतदाताओं को संबोधित किया। अपील की कि भैया वोट नहीं दोगे तो फिर विकास पर से भरोसा उठ जाएगा। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week