LINKEDIN पर अब सेक्स प्रोफेशनल्स भी, पुलिस को पता ही नहीं | CRIME NEWS

18 February 2018

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे बड़े प्रोफेशनल नेटवर्क पर इस गोरखधंधे से अपना पैर पसार लिया है। आप प्रोफेशनल नेटवर्क LinkedIn पर आसानी से सेक्स वर्कर, एडल्ड प्रोफेशनल जैसे कई प्रोफाइल तलाश सकते है। वेश्यावृत्ति का धंधा करने वाले लोग अब इस प्रोफेशनल नेटवर्क का इस्तेमाल कर खुलेआम ग्राहकों को न्यौता दे रहे हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक आपको लिंक्डइन पर ऐसी कई प्रोफाइल मिल जाएंगे जो मसाज सर्विस और एडल्ट एंटरटेनमेंट ऑफर कर रहे हैं। दिल्ली, बेंगलुरु, चेन्नई, कोलकाता जैसे बड़े शहरों लोग इस तरह की सर्विस देने के लिए लिंक्डइन का इस्तेमाल कर रहे हैं। इन प्रोफाइल में लोकेशन, उनका पता, फोन नंबर जैसी तमाम जानकारियां मौजूद है, जिनकी मदद से आप आसानी तक उन तक पहुंच सकते है।

इंडिपेंडेंट एंटरटेनर दे रहे है ऑफर्स

लिंक्डइन पर आपको ऐसे कई प्रोफाइल मिल जाएंगे जो खुद को इंडिपेंडेंट एंटरटेनर बताते हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी इस रिपोर्ट में बेंगलुरु के एक ऐसे ही स्पा सेंटर का जिक्र किया है। इस प्रोफाइल में लिखा गया है कि यहां मसाज करने वाली लड़की केरल की खूबसूरत लड़की होंगी। प्रोफाइल में लिखा है कि आप अपनी मर्जी से अपनी पसंद की लड़की से मसाज करवा सकते है। वहीं कई ऐसी लड़कियां भी है जो खुद को एंडिपेंडेंट एंटरटेनर बताती है।

लिंक्डइन के जरिए सेक्स वर्कर का धंधा

आपको बता दें कि तमाम विवादों के बाद लिंक्डइन ने 2013 में ऐसे तमाम प्रोफाइल को ब्लॉक कर दिया था, जिसमें एस्कॉर्ट, सेक्स वर्कर, वेश्यावॉत्ति जैसी सर्विस की सेवाएं दी जा रही थी। लेकिन कंपनी के तमाम निर्देशों के बावजूद यहां धड़ल्ले से ये गंदा धंधा चल रहा है। वहीं पुलिस का कहना है कि उन्हें अब तक इस तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है। अगर उन्हें इसतरह की कोई भी शिकायत मिलती है तो वो फौरन एक्शन लेंगे। वहीं रिपोर्ट सामने आने के बाद लिंक्डइन ने कहा है कि ऐसे प्रोफाइल्स के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->