KHANDWA में महिला अतिथि विद्वान की सरेआम हत्या, शूटर ने मारी गोली | CRIME NEWS

19 February 2018

खंडवा। हरसूद रेलवे स्टेशन के पास पॉलिटेक्निक कॉलेज की महिला अतिथि विद्वान की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी थी। शूटर बाइक पर सवार होकर आया था। उसे पता था कि महिला अतिथि विद्वान किर्ती माली की दिनचर्या क्या है। घटना के समय महिला के साथ 1 अन्य महिला अतिथि विद्वान और 1 पुरुष शिक्षक भी थे। शूटर उनके नजदीक आया और कि​र्ती से उसका नाम पूछा। कंफर्म होते ही उसने रिवाल्वर किर्ती से सिर में अड़ाया और गोली मार दी। 

जानकारी के मुताबिक कीर्ति पिता रमेशचंद्र माली कॉलेज में कम्प्यूटर फंडामेंटल पढ़ाती थी। खंडवा के रामनगर से वो रोज हरदा अप-डाउन करती थी। सोमवार सुबह जब दो महिला शिक्षक और एक शिक्षक जनता एक्सप्रेस से उतरक कॉलेज की ओर जा रही थी, तभी एक अज्ञात बाइक सवार वहां आया। बाइक सवार ने उसका नाम पूछा और फिर सिर में गोली मार दी।

इसके बाद वो बाइक लेकर फरार हो गया। घटना के बाद वहां मौजूद सभी लोग घबरा गए तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी गई और किर्ती को अस्पताल ले जाया गया, प्राथमिक इलाके बाद उसे तुरंत खंडवा रैफर किया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पुलिस आरोपी को तलाश रही है, वहीं उसके परिवार वालों को भी इसकी सूचना दे दी गई है। कॉलेज में भी शिक्षकों से इसकी जानकारी ली जा रही है कि किर्ती का किसी से विवाद तो नहीं हुआ था।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->