शिवराज सरकार के विरोध में टॉपलैस हुए सहकारिता कर्मचारी | EMPLOYEE NEWS

25 February 2018

ग्वालियर। मध्यप्रदेश सहकारिता समिति कर्मचारी संघ के बैनर तले प्रदेश के कई जिलों में कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया। इस क्रम में ग्वालियर में प्रदर्शन जारी रहा। कर्मचारियों ने चार सूत्रीय मांगों को लेकर अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया। दरअसल, रविवार को शहर में सहकारिता समिति के कर्मचारियों ने अपनी चार सूत्रीय मांगों को लेकर लक्ष्मीबाई समाधि के सामने अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया। साथ ही कर्मचारियों ने कहा कि अब सोमवार को सरकार के विरोध में मुंडन कराएंगे। 

कर्मचारियों ने की ये मांग 
प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों की मांग है कि सहकारिता समिति कर्मचारियों को जिला कैडर वेतनमान और स्थानांतरण जैसी सुविधाएं दी जाए, उनसे पूर्व के अनुसार दुकान का संचालन कराया जाए। बीएमआर खाते संस्थाओं में खोले जाएं। कर्मचारियों के मुताबिक सोमवार को मुंडन संस्कार के बाद मंगलवार को राज्य सरकार का पुतला दहन करेंगे। 

हड़ताल पर करेंगे कर्मचारी 
सहकारिता समिति कर्मचारी महासंघ के जिला अध्यक्ष आलोक राणा ने बताया कि उनकी वेतन विसंगति का मामला लंबे समय से पेंडिंग है। उन्होंने कहा कि सहकारी समिति के कंप्यूटर ऑपरेटर और लिपिक को भी सेवा नियमों के तहत दायरे में लाया जाए अन्यथा मांगे पूरी ना होने तक जिला ग्वालियर की समस्त 76 समितियों के कर्मचारी तालाबंदी कर हड़ताल पर रहेंगे। ऐसे में उन्होंने किसानों को होने वाली परेशानियों को लेकर खेद जताया है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts