DIPIKA KAKAR ने शादी के दूसरे दिन धर्म बदला, नया नाम फैजा | BOLLYWOOD NEWS

23 February 2018

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ की शादी आज कल खबरों में है। पहले दोनों की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें खूब वायरल हुई इसके बाद दोनों की शादी की तस्वीरें भी सामने आयी। शादी इस्लामिक रीति-रिवाजों से हुई है। अब दोनों की शादी को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। न्यूज वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक दीपिका ने शोएब से शादी के लिए अपना धर्म बदलकर इस्लाम कबूल लिया है। शादी के बाद अब उनका नया नाम होगा 'फैजा' होगा। शादी के कार्ड पर भी शोएब के साथ फैजा नाम ही लिखा गया है।

हालांकि इसे लेकर दीपिका या शोएब की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है। दीपिका के परिवार वालों ने इस बात से साफ इंकार किया है। उनका कहना है कि दीपिका शादी के बाद भी हिंदू ही रहेंगी। हालांकि अब वह दीपिका कक्कड़ नहीं बल्कि दीपिका इब्राहिम होगीं। दीपिका की शादी का ये कार्ड गांव में बांटे गए हैं। इन पर दीपिका का नाम 'फैजा' ल‍िखा हुआ है।

वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये दोनों हिंदू रीति रिवाज के मुताबिक सात फेरे भी लेंगे। आपको बता दें कि ऑनस्क्रीन एक साथ नजर आने वाले दीपिका और शोएब लंबे वक्त से एक साथ है। उनके अफेयर के चर्चे भी खूब हुए। पहले ससुराल सिमर का और फिर नच बलिए में वो अपने ब्वॉयफ्रेंड शोएब के साथ नजर आई थीं। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts