इंजीनियरिंग छात्रा फरहान के जाल में नहीं फंसी तो भाई को फोटो भेज दिए | CRIME NEWS

Wednesday, February 28, 2018

भोपाल। कॉलेज में दोस्तों के साथ सेल्फी लेना लड़कियों का कितना भारी पड़ सकता है यह मामला इसका एक और प्रमाण है। फरहान नाम के एक बदमाश छात्र ने सिंगरौली निवासी इंजीनियरिंग छात्रा को अपने जाल में फंसाने की कोशिश की। वो कामयाब भी हो जाता परंतु छात्रा को उसकी असलियत पता चल गई। छात्रा ने फरहान से दूरी बना ली तो ब्लैकमेल करने के लिए फरहान ने छात्रा के भाई को उसके फोटो वॉट्सएप कर दिए। लिखा कि तुम्हारी बहन मेरी गर्लफ्रेंड है। आरोप है कि उसने यह फोटो कॉलेज में और भी कई दोस्तों को भेजे। 

निशातपुरा पुलिस के मुताबिक मूलतः सिंगरौली की रहने वाली 19 वर्षीय छात्रा एमपी नगर में गर्ल्स होस्टल में रहती है। वह निशातपुरा स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ती है। पिछले कुछ दिनों से सिंगरौली में रहने वाले उसके भाई के मोबाइल फोन पर वॉट्सएप के माध्यम से कुछ फोटो भेजे जा रहे थे। अनजान नंबरों से आ रहे फोटो में उसकी बहन किसी युवक के साथ दिख रही थी। साथ ही लिखा रहता था कि यह इस युवक की गर्ल फ्रेंड है। छात्रा का भाई भोपाल आया और बहन से इस मामले में जानकारी ली। इसके बाद वह बहन को लेकर सीधा थाने पहुंचा। 

छात्रा ने पुलिस को बताया कि डिप्लोमा कोर्स के दौरान उसका परिचय फरहान शेख नाम के सीनियर छात्र से हुआ था। दोस्ती होने पर वह उसके साथ फोन पर बात करने लगी थी। इस दौरान उसने फरहान के साथ कुछ फोटो भी खिंचवाए थे लेकिन कुछ दिनों बाद पता चला कि फरहान ठीक व्यक्ति नहीं है। इस वजह से उससे उससे दूरी बनाना शुरू कर दी।

केम्पस में रोक लिया, बोले बचकर कहां जाओगी
छात्रा ने शिकायत में बताया कि फरहान, बातचीत जारी नहीं रखने पर बदनाम करने की धमकी देने लगा था लेकिन वह खामोश रही। नवंबर-17 को एक दिन फरहान के साथ ही आशीष ने उसे कॉलेज केम्पस में रोक लिया। उसका हाथ पक ड़कर अश्लील छेड़छाड़ करते हुए कहा कि हमसे बचकर कहां जाओगी। हमें पता है, तुम अकेले आती-जाती हो। कहीं भी जान से मार देंगे। साथ ही पूरे कॉलेज में बदनाम कर देंगे। इस घटना के बाद भी वह चुप रही। लेकिन इसके बाद आरोपितों ने अनजान नंबरों से उसके भाई को वॉट्सएप पर उसके फरहान के साथ फोटो भेजना शुरू कर दिए। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर दोनों छात्रों के खिलाफ छेड़छाड़ कर धमकाने का केस दर्ज कर लिया है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah