ड्राइवर की मालिकिन से आंख लड़ गई थी, मालिक ने तेजाब डालकर फोड़ दी | CRIME NEWS

18 February 2018

नई दिल्ली। बिहार में एक बार फिर 'अंखफोड़वा कांड' हुआ है। इस बार जो शिकार हुआ है वो पेशे से ट्रेक्टर ड्राइवर है। पिछले दिनों उसकी अपनी मालकिन से आंख लड़ गई थी। बस यही उसका सबसे बड़ा गुनाह था। मालिक ने बहाने से उसे एकांत मेें बुलाया और करीब 20-25 लोगों की मदद से उसे काबू कर लिया फिर आंखों में सीरिंज से तेजाब डाल दिया डाल दिया जिससे उसकी आंखों की रोशनी चली गई। घटना के मुख्य आरोपी दयाराम सिंह को पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया। घायल युवक गौतम कुमार का इलाज चल रहा है।

ट्रैक्टर चालक था मनीष, मालकिन से हो गया इश्क

घटना बेगूसराय के तेघड़ा थाना क्षेत्र की है। समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के ओरिया निवासी परमानंद चौधरी के पुत्र 30 वर्षीय गौतम बरौनी फ्लैग निवासी दयाराम सिंह के यहां ट्रैक्टर चालक था। उसे मालिक की पत्नी से प्रेम हो गया। 6 फरवरी 2018 को महिला गौतम के साथ चली गई। पति ने अपहरण की प्राथमिकी तेघड़ा थाने में दर्ज कराई। गौतम कुमार चौधरी को आरोपित बनाया गया।

16 फरवरी 2018 को दयाराम की पत्नी तेघड़ा थाने पहुंची और पुलिस के समक्ष बयान दिया कि वह मर्जी से गई थी। तेघड़ा थाने की पुलिस ने बयान न्यायालय में भी कराया। न्यायालय के आदेश पर महिला को पति के साथ घर भेज दिया गया।

महिला के नाम पर बुलाया 

शुक्रवार की शाम को दयाराम सिंह के भाई पंकज सिंह ने गौतम कुमार चौधरी को फोन कर बताया कि महिला ने पुलिस के समक्ष कहा, वह अब गौतम के साथ ही रहेगी। इसलिए तुम तेघड़ा थाने पर आओ। गौतम बोलेरो किराए पर लेकर तेघड़ा के लिए चला। तेघड़ा थाने से एक किलोमीटर पहले एनएच 28 पर दयाराम सिंह का भाई पंकज सिंह, चचेरा भाई कुंदन सिंह, मनीष सिंह, प्रवीण कुमार उर्फ छोटू, मालती निवासी कारी सिंह, हादीपुर बछवाड़ा निवासी रोशन सिंह समेत 20-25 लोग घात लगाए बैठे थे।

आंखों में सीरिंज से तेजाब डाल दिया

उसकी गाड़ी वहां जैसे ही पहुंची, इन लोगों ने उसे अपनी स्कॉर्पियो में बैठा लिया। इसके बाद रोशन सिंह के पिपरा चौक स्थित लाइन होटल पर पहुंचे। जहां सभी ने उसके साथ मारपीट की। बाद में मनीष ने उसकी दोनों आंखों में सीरिंज से तेजाब डाल दिया। हनुमान चौक के समीप सड़क किनारे गड्ढे में फेंककर चले गए। राहगीरों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। तेघड़ा डीएसपी बीके सिंह ने बताया कि एक आरोपित की गिरफ्तारी हुई है। बाकी को पकडऩे के लिए छापेमारी जारी है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->