माउंटआबू में प्रेमी युगल ने इस तरह मनाया वेलेंटाइन-डे | CRIME NEWS

15 February 2018

माउंटआबू/राजस्थान। वेलेंटाइन डे के अवसर पर प्यार का खुमार कई रंगों में दिखाई दिया। कहीं प्रेमी युगल घरवालों की पहुंच से दूर भाग गया तो कहीं बैडरूम में उमड़ता अवैध रिश्ता पकड़ा गया। यहां प्रेमी युगल एक ही रस्सी पर 2 फंदे बनाकर झूल गया। दोनों के शव काफी देर तक ऐसे ही लटके रहे। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच काफी वक्त से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

घटना की जानकारी मिलते ही माउंट आबू पुलिस थाना अधिकारी भूपेंद्र सिंह जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। जहां पर सिरोही कोठी के नजदीक स्थित पेड़ पर दो युगल प्रेमियों का शव पेड़ पर लटकते हुए मिले। देखते ही देखते मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दोनों शवों को पेड़ से नीचे उतार कर उनकी शिनाख्त करवाई।

एक ही गांव के रहने वाला थे प्रेमी-प्रेमिका
पुलिस की जांच में पता चला कि मृतक करण एवं सीमा सीमा माउंट आबू के माचगांव के ही रहने वाले थे। वहीं पुलिस पूरे मामले को लेकर आत्महत्या के पीछे के कारणों की जांच में जुटी नजर आ रही है। वहीं पुलिस ने शव को उतारकर माउंट आबू के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। जहां पर उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->