वेलेण्टाइन डे से पहले छात्रा ने जहर खाकर ली सेल्फी, पति को व्हाट्सएप कर दी | CRIME NEWS

Saturday, February 10, 2018

उत्तराखंड। वेलेण्टाइन डे वीक में जब सारी दुनिया के युगल आपसी मनमुटाव भुलाकर एक दूसरे के प्यार में रंग रहे हैं, एक छात्रा ने जहर खाकर सेल्फी ली और अपने पति को वाट्सएप कर दी। छात्रा बीएससी की पढ़ाई कर रही थी। वो अपने भाई के साथ रहती थी जबकि उसका पति बीएसएफ में जवान है। पति चाहता था कि वो अच्छे नंबर हासिल करे और पूरा समय पढ़ाई को ही दे। 

भावना भट्ट (22) पुत्री तारा प्रकाश सुयाल की शादी करीब सवा साल पहले राकेश भट्ट पुत्र दीप चंद्र भट्ट निवासी रीठा साहिब चंपावत से हुई थी। राकेश बीएसएफ में जवान है और पंजाब में तैनात है जबकि भावना यहां अपने भाई दीपक के साथ मुखानी के ऐशबाग कालोनी में किराए पर रहती है। दीपक ट्यूशन पढ़ाता है और भावना मुक्त विवि से बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा थी। दीपक बुधवार शाम को रोजाना की तरह ट्यूशन पढ़ाने चला गया। जब वह रात को करीब आठ बजे लौटकर आया तो दरवाजा नहीं खुला।

उसने भावना को बहुत आवाज दी लेकिन कोई जवाब नहीं आया। किसी तरह दरवाजा तोड़कर अंदर घुसा तो देखा कि भावना की हालत बिगड़ी हुई थी। भाई ने पड़ोसियों के साथ मिलकर बहन को सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। भावना की मौत की खबर लगते ही पिता, ससुर भी हल्द्वानी पहुंच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। नायब तहसीलदार नवीन चंद्र सिंह ने मृतका का पंचनामा भरा है।

इधर चौकी प्रभारी हरेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि पति से पूछताछ में सामने आया है कि पति ने पढ़ाई पर ध्यान देने के लिए कहा था इसी को लेकर दोनों में नोकझोंक हुई थी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि भावना ने जब जहर खाने के बाद अपना फोटो खींचकर पति को व्हाट्सएप के जरिए भेजा था। इसको देखकर पति के होश उड़ गए थे। पुलिस से पति की फोन पर हुई बातचीत में यह खुलासा हुआ।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah