BSNL: 6 महीने कॉलिंग, 1 साल डेटा फ्री | PREPAID PLAN

BSNL BHOPAL डेस्क। टेलीकॉम सेक्टर में JIO से मुकाबले से बीच BSNL ने भारत में प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक नया 'Maximum' प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान के तहत ग्राहकों को एक साल (365 दिन) के लिए UNLIMITED DATA और 181 दिनों के लिए अनलिमिटेड LOCAL और STD वॉयस CALL मिलेगा. इस प्लान की कीमत 999 रुपये रखी गई है. ये प्रीपेड प्लान नॉर्थ-ईस्ट, जम्मू और कश्मीर और आसाम को छोड़ पूरे भारत के लिए लागू होगा. BSNL ने इसकी जानकारी ट्विटर पर भी साझा की है. 

इस प्लान में अनलिमिटेड डेटा और कॉल के साथ SMS का लाभ ग्राहकों को मिलेगा. हालांकि 181 दिन पूरे होने के बाद प्लान में कुछ बदलाव आ जाएगा. डेटा की बात की जाए तो ग्राहकों को इस प्लान में रोजाना 1GB हाई स्पीड इंटरनेट मिलेगा. इसके बाद डेटा की स्पीड 40kbps हो जाएगा. कॉल के संदर्भ में इस प्लान की बात करें तो इसमें सारे लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स फ्री रहेंगे, केवल दिल्ली और मुंबई सर्किल को छोड़कर. 

हालांकि दिल्ली और मुंबई में वॉयस कॉल की कीमत 60 पैसे प्रति मिनट होगी. साथ ही 181 दिनों पर ऑन नेट और ऑफ नेट (होम एंड रोमिंग) के लिए 60 पैसे प्रति की दर से भुगतान करना होगा. इसी तरह SMS की बात करें तो ग्राहकों को प्रतिदिन 100SMS मिलेगा और इसके बाद लोकल SMS के लिए 25 पैसे और नेशनल SMS के लिए 35 पैसे का भुगतान करना होगा.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !