मलाइका ने करीना कपूर के लिए कहा कुछ ऐसा कि नेहा धूपिया भी चौंक उठीं | BOLLYWOOD NEWS

21 February 2018

बॉलीवुड में ऐसी दो एक्ट्रेस हैं, जिनकी दोस्ती की मिसाल दी जाती है। ये दो फ्रेंड हैं करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा। लेकिन हाल ही में एक चैट शो में मलाइका अरोड़ा ने करीना के बारे में एक ऐसी बात बोल दी, जिसे सुनकर लगता है कि दोनों की दोस्ती में दरार आ गई है। मलाइका हाल ही में बहन अमृता के साथ नेहा धूपिया के चैट शो में गई थी। नेहा ने मलाइका से करीना को लेकर एक सवाल पूछा, जिसका जवाब सुनकर नेहा का भी मुंह खुला का खुला रह गया।

नेहा धूपिया ने चैट शो में मलाइका से करीना से संबधित एक सवाल पूछा। नेहा ने पूछा कि करीना को क्या करना छोड़ देना चाहिए। इस सवाल का जवाब देते हुए मलाइका ने कहा करीना को अफवाहें फैलाना छोड़ देना चाहिए। मलाइका का करीना के बारे में ऐसा कहने का मतलब कहीं ये तो नहीं कि दोनों की दोस्ती में दरार आ गई है। क्योंकि दोनों ही बेस्ट फ्रेंड हैं। 

वैसे आपको बता दें कि इसके पहले करन जौहर के चैट शो में करीना को गॉपिस क्वीन कहा जा चुका है। करन ने खुद कहा था, 'इंडस्ट्री के बारे में मुझे कुछ भी जानकारी चाहिए होती है तो मैं तुरंत करीना को फोन करता हूं। उसके पास हर किसी के बारे में ताजा अपडेट रहती है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->