मुंगावली में दर्जनों सरकारी कर्मचारी कर रहे हैं कांग्रेस का प्रचार: BJP की शिकायत | MP NEWS

19 February 2018

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को भेजे शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि मुंगावली में दर्जनों सरकारी कर्मचारी कांग्रेस के पक्ष में उपचुनाव प्रचार में जुटे है जो आचार संहिता का उल्लंघन और दंडनीय अपराध है। भाजपा ने बताया कि कई कर्मचारी जिनमें शिक्षक, पीसीओ जनपद, बिजली कंपनी के कर्मचारी, ग्राम पंचायत सचिव एवं आंगनवाड़ी कार्यकर्ता कांग्रेस का प्रचार कर रहे हैं। 

निर्वाचन कार्यालय को भेजी गयी शिकायत में चंदा जैन शिक्षक खैरखाडी, कल्याण सिंह अहिरवार शिक्षक पिपरौदा (मुंगावली), हारून खां पंचायत सचिव खजुरिया, बल्देवराम भगत पीसीओ जनपद मुंगावली, गिरधर शर्मा लाईन मैन विद्युत मंडल बहादुरपुर, शाहिद खां सचिव ग्राम पंचायत लबतोरा, स्माइल खां सचिव ग्राम पंचायत अमरोद, कालूराम अहिरवार शिक्षक पिपरोदा खुलेआम भाजपा प्रत्याशी के विरूद्ध प्रचार कर कांग्रेस के समर्थन में जुटकर आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे है।

शिकायत में कहा गया है कि कलावती आगंनवाडी सहायिका बरखेडा डांग के सामने घर में कांग्रेस का प्रचार कार्यालय खोल रखा है और कांग्रेस नेताओं के मंच साझा कर रही है। भाजपा ने शासकीय सेवकों द्वारा निर्वाचन आचार संहिता का उल्लंघन किए जाने पर आपत्ति जतायी है और इनके विरूद्ध तत्काल कार्यवाही की मांग की है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts