विधायक कटारे कांड: 5 आॅडियो वायरल, एक अन्य कांग्रेसी का भी जिक्र | MP NEWS

19 February 2018

भोपाल। ज्योतिरादित्य सिंधिया की टीम के कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे मामले में एक साथ 5 आॅडियो क्लिप वायरल हुए हैं। ये आॅडियो सही हैं या नहीं यह तो लैब जांच के बाद ही पता चल पाएगा परंतु इसमें विधायक कटारे से डील की बात चल रही है। दावा किया गया है कि भाजपा नेता विक्रमजीत सिंह, ब्लैकमेलिंग के आरोप में गिरफ्तार हुए माखनलाल यूनिवर्सिटी की छात्रा और विधायक की आवाजें हैं। इन बातचीत के दौरान एक अन्य कांग्रेसी नेता का भी जिक्र आया है परंतु उसके नाम का खुलासा नहीं हुआ। आॅडियो में कहा जा रहा है कि छात्रा, एक रैकेट का हिस्सा है जो लोगों को हनीट्रेप में फंसाकर पैसे वसूलता है। आइए पढ़ते हैं, इसमें क्या बातचीत हो रही है: 

आॅडियो-1 : 
हेमंत कटारे-इसके घर वाले क्या करते हैं।
व्रिकमजीत सिंह: मैने उसकी फैमली में कभी कोई इंट्रेस्ट नहीं लिया, इससे पहले भी इस तरह के मामले सुलझा चुका हूं। हर तरीके से वह तैयार है, उसका आॅडियो-वीडियो बनाया जाएगा।
आॅडियो-2 : 
विक्रमजीत सिंह: भाई साहब वो कहीं नहीं जाएगी, एक आध दिन में अपनी औकात पर आ जाएगी, देखो दो घंटे पहले क्या था। मैंने फोन पर बात की थी, आपके पास पहुंचने पर उसका कितना रेट आ गया। कुल मिलाकर वह ब्लैकमेलर है।
हेमंत कटारे: पहले भी कर चुकी है क्या।
विक्रमजीत सिंह: इसके मुंह से बात निकल गई थी, कि मेरी फ्रेंड के कांग्रेस नेता से संबंध थे, ऐसा वैसा थे और पैसे निकाल चुके हैं। मैं तो उस कांग्रेसी का नाम चाह रहा था क्योंकि वह चुनाव में हमारे एक दोस्त के लिए रोढ़ा बनेगा। मैं उसका नंबर ले रहा था, बाद में आपकी कहानी खुल गई। मैंने कहा मुझे उसका नंबर दे दो और दो चार लाख रुपए ले लो, हम करा देंगे, हमारे एक दोस्त से। वो हमारा दोस्त भी रेडी था, और कह रहा था ले आओ। कम से कम टिकट मांगने नहीं आए तो हम जीत जाएंगे।
हेमंत कटारे : इसकी फ्रेंड किसी से पैसा ले भी चुकी है।
विक्रम जीत : मैं तो उसके संपर्क में था।
हेमंत कटारे : उसकी फ्रेंड का नाम क्या हैं।
विक्रमजीत सिंह : नीतू सिंह करके है।
हेमंत कटारे : माखनलाल की है क्या।
विक्रंमजीत सिंह : आपकी झांसी तरफ की है। ग्वालियर-झांसी अटैच है।

तीसरा आॅडियो
विक्रमजीत सिंह: मैंने एक चीज और निकाली, इनकी एक फ्रेंड ने यही काम करते हुए किसी कांग्रेस नेता से डील की है। जैसे आपको यह कर रही है, इसने कांग्रेस के नेता के साथ इस तरह की हरकत की है। मैंने एक चीज और निकाली है।
चौथा आॅडियो
छात्रा: सर एक बात बताऊं, मेरा बिल्कुल भी इंटेंशन नहीं है। सीरियसली मैं चाहती हूं, ये जो पूरा मामला जितना स्मूथली चला है, उतना ही स्मूथली खत्म हो जाए।
पांचवां आॅडियो
छात्रा: मैं कितने प्यार से ब्लैकमेल कर रही हूं आपको, देख रहे हो। अब मुझे इतना गुस्सा आ गया कि आपने नकली ठाकुर कह दिया। कोई मुझे सौ करोड़ रुपए देकर भी नकली ठाकुर कह दे तो गुस्सा आ जाता है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->