BHOPAL में भालू का आतंक, 8 घायल, ड्रोन से होगी आतंकी भालू की तलाश | MP NEWS

26 February 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक भालू का आतंक बरप रहा है। वनविभाग कुछ नहीं कर पा रहा है। अब तक 8 लोग घायल हो चुके हैं। इसमें एक 7 साल की मासूम बच्ची और एक वन विभाग का कर्मचारी भी शामिल है। भालू की दहशत विदिशा रोड पर बनीं कालोनियों में साफ दिखाई दे रही है। वनविभाग अब तक इस जानवर से इंसानों को बचाने की कोई सफल कोशिश नहीं कर पाया है। अधिकारियों का कहना है कि वो अब ड्रोन से भालू की तलाश करेंगे। 

भालू के हमले से पीपुल्स मॉल के आसपास बसी कॉलोनियों में दहशत का माहौल बना हुआ है। वन विभाग की टीम के पहुंचने से पहले ही भालू चौपड़ा गांव की तरफ निकल गया। रेस्क्यू टीम शाम तक उसे पकड़ने में जुटी रही, लेकिन वह भाग निकला। शबरी नगर के रहवासियों ने बताया कि सुबह 7 बजे चौपड़ा, मालीखेड़ी और रासलाखेड़ी की तरफ से भालू कॉलोनियों के पास आ गया। सुबह 8 बजे भालू ने सबसे पहले पीपुल्स मॉल के पास टॉयलेट से लौट रहे मजदूर धन्नूलाल परते (20) पर हमला कर दिया। इससे उनका सिर फट गया। 

इसके बाद सबरी नगर के पास खेत में प्यारेलाल राजपूत (60) पर हमला किया। उनकी हालत गंभीर हैं। तीसरा हमला सबरी नगर में रहने वाली 7 वर्षीय कृतिका पर किया। उसे भी गंभीर चोटें आईं। वनकर्मी मंशाराम टेकवार को भी भालू ने पीछे से हमला कर घायल कर दिया। हमले में राजेंद्र प्रसाद निवासी रासलाखेड़ी, सुखराम सेन व दीप यादव भी घायल हुए हैं। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->