AAP विधायकों ने मार-मार के CS का चेहरा सुजा दिया था: मेडीकल रिपोर्ट | NATIONAL NEWS

21 February 2018

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ हुई मारपीट के मामले में मेडिकल रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट में बताया गया है कि उनके चेहरे पर घाव और सूजन भी है। अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया है कि आम आदमी पार्टी के विधायकों ने सीएम अरविंद केजरीवाल के निवास पर उन पर हमला किया। इस मारपीट के बाद आईएएस एसोसिएशन हड़ताल पर चली गई थी। एसोसिएशन लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है जबकि कांग्रेस और भाजपा ने केजरीवाल सरकार को निशाना बनाया है। 

पुलिस के मुताबिक मुख्य सचिव अंशु प्रकाश की मेडिकल रिपोर्ट में उनके चेहरे पर कट का निशान और कंधे पर चोट के निशान पाए गए हैं। इसके साथ ही पुलिस के मुताबिक उनके चेहरे और आसपास की जगहों पर सूजन होने की भी पुष्टि हुई है। दिल्ली सरकार के अरुणा आसिफ अली अस्पताल में अंशु प्रकाश का मेडिकल कराया गया है। सोमवार देर रात हुई इस घटना के बाद मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने दो एफआईआर दर्ज की थी।

इस मामले में दिल्ली पुलिस विधायक प्रकाश जारवाल को अरेस्ट कर चुकी है। उन्हें बीती रात आंबेडकर नगर स्थित घर से अरेस्ट किया गया। इसके अलावा, सीएम केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन को भी हिरासत में लेकर करीब 3 घंटे तक पूछताछ की गई क्योंकि घटना के वक्त वह वहां मौजूद थे। हालांकि बाद में वीके जैन को छोड़ दिया गया।

इस मामले में आज दिल्ली हाई कोर्ट ने उस याचिका को खारिज कर दिया है, जिसके तहत कोर्ट के हस्तक्षेप की मांग की गई थी। आम आदमी पार्टी ने मीडिया को संबोधित करते हुए दिल्ली सरकार को बर्खास्त करने की साजिश रचने का आरोप लगाया है। आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि चीफ सेक्रटरी बीजेपी के इशारे पर काम कर रहे हैं। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->