पन्ना में 2 बसें पलटीं, 2 मौतें, दर्जनों घायल | PANNA NEWS

24 February 2018

संदीप विश्वकर्मा/पन्ना। पन्ना जिले में शनिवार का दिन दो भीषण बस दुर्घटनाओं के नाम रहा। अलग-अलग स्थानों पर हुए इन हादसों में दोनों बसें तेज रफ्तार के चलते अपना नियंत्रण खो बैठे। एक बस बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद सड़क से उतरकर खाई में पहुंच गई। वहीं दूसरी बस अनियंत्रित होकर सड़क से उतर के पेड़ से टकराकर पलट गई। दोनों हादसों में 3 दर्जन से अधिक यात्रियों के घायल हो जाने तथा दो की मौत हो जाने की जानकारी सामने आ रही है। बस दुर्घटना की जानकारी लगने के बाद मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ लगी रही। काफी देर बाद डायल 100 तथा 108 नेे मौके पर पहुंचकर घायलों को पन्ना के जिला अस्पताल पहुंचाया।

दुखद हादसे में बाइक सवार एक ग्रामीण की मौके पर ही मौत हो जाने तथा उसकी फिलहाल शिनाख्त नहीं हो पाने की जानकारी सामने आई है। जबकि गंभीर हालत में एक अन्य घायल की अस्पताल में मौत हो जाने की जानकारी सामने आ रही है। थोड़े से अंतराल में हुए दो बस हादसों की खबर से हड़कंप के हालात बने रहे तथा घटनाओं में मौत को लेकर अनेक विरोधाभासी जानकारी भी सामने आती रही।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त बसों में से एक बस पन्ना से रीवा जा रही थी। NH 75 पन्ना थाना क्षेत्र के काष्टागार के पास यह यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें दो दर्जन  यात्री घायल हो गए। कुदरतउल्ला रिज़वी कंपनी की यात्री बस क्रमांक MP-19 P-1813 छतरपुर से पन्ना आने के बाद रीवा के लिए रवाना हुई थी। कि अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई।हादसे की जानकारी लगने पर कुछ देर बाद पुलिस तथा हंड्रेड डायल मौके पर पहुंची। बस में फंसे यात्रियों को जिला अस्पताल रवाना किया गया। 

वही पवई थाना क्षेत्र के मोहन्द्रा मार्ग पर सिमराखुर्द के पास यात्रियों से भरी 1 वर्ष एक बाइक सवार को  टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद घटनास्थल पर काफी देर तक अफरा-तफरी के हालात बने रहे।यात्रियों ने जान जोखिम में डालकर बस की खिड़कियों तथा दरवाजों से कूदकर अपनी जान बचाने का प्रयास किया। काफी देर बाद घायलों को मदद मिल सकी। दोनों दुर्घटनाओं के संदर्भ में विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->