शादी करते ही मायके लौट गई थी WIFE, दुखी पति फांसी पर झूल गया | CRIME NEWS

सागर। पुरानी सदर इलाके में पत्नी से तंग एक युवक ने गुरुवार को देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस के स्टाफ ने इलाज देकर जान बचा ली और युवक को बीएमसी में भर्ती कराया। हालत अभी भी खतरे में बताई जा रही है। बताया गया है कि युवक की पत्नी शादी करते ही मायके चली गई थी। एक बार 3 दिन और दूसरी बार 5 दिन के लिए ससुराल आई थी। इसी के चलते युवक डिप्रेशन में चला गया था। 

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार रात करीब 11.50 बजे पुरानी सदर निवासी 28 साल के अमित पिता देवेंद्र मौर्य ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। उसकी मां ने ऐसा करते उसे देख लिया और तुरंत फंदे से उतारा। 108 एंबुलेंस को फोन किया। सूचना मिलते ही पुलिस लाइन 108 एंबुलेंस के पायलट बाबूलाल अहिरवार तथा ईएमटी आशीष उमरे मौके पर पहुंचे।

इन्होंने युवक को ऑक्सीजन सपोर्ट देकर बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। यहां इलाज कर रहे डॉक्टरों ने युवक के कुछ ही घंटों का मेहमान होने की आशंका जाहिर की थी। हालांकि समय पर चिकित्सीय मदद मिलने के कारण अमित की जान बचा ली गई। शुक्रवार देर शाम वह इलाजरत था। लेकिन उसकी हालत खतरे में बताई गई है। अमित की मां के अनुसार उसका विवाह 1 साल पहले ही हुआ है। शादी के बाद से ही वह पत्नी से परेशान है। शादी के बाद पत्नी केवल 3 दिन ही ससुराल में रही। दूसरी मर्तबा आई तो सिर्फ 5 दिन ही रुकी थी। इस कारण अमित परेशान रहने लगा था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !