बदनावर नगर परिषद अध्यक्ष अभिषेक मोदी जुआ खेलते गिरफ्तार | UJJAIN MP NEWS

Friday, January 12, 2018

भोपाल। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में पुलिस ने जुए के एक अड्डे पर दबिश देते हुए 21 लोगों को जुआ खेलते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। आरोपियों में बदनावर के नगर परिषद अध्यक्ष व कांग्रेस नेता अभिषेक मोदी उर्फ टल्ला (NAGAR PARISHAD PRESIDENT of BADNAWAR ABHISHEK MODI 'TALLA')
भी शामिल हैं। पुलिस ने मौके से 1 लाख 61 हजार रुपए व प्लास्टिक के टोकन बरामद किए।

जानकारी के अनुसार, एसपी सचिन अतुलकर को मुखबिर से सूचना मिली थी कि भाटपचलाना थाने के तहत आने वाले बालोदालक्खा गांव में लंबे समय से जुए का अड्डा संचालित हो रहा है। यहां टोकन सिस्टम से जुआ खेला जा रहा है। इस सूचना के आधार पर एसपी ने साइबर सेल प्रभारी दीपिका शिंदे के नेतृत्व में टीम बनाकर कार्रवाई के लिए भेजा था।

पुलिस ने छापा मारा तो वहां जुआ खेलते हुए बदनावर नगर परिषद अध्यक्ष अभिषेक भी जुआ खेलते पकड़े गए। बताया जा रहा है कि अभिषेक ने पुलिस को गुमराह करते हुए अपना गलत नाम लिखवाया था। पुलिस इस बारे में भी अलग से जांच कर रही है। 

वहीं, प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ है कि बालोदालक्खा गांव में संजय पांचाल के घर में लंबे समय से जुए का अड्डा चल रहा था। यहां दो कमरों में टोकन सिस्टम के आधार पर जुआ खेला जाता था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया, जहां से सभी को जमानत पर रिहा कर दिया गया। भाटपचलाना टीआई अमित भाबोर को निलंबित कर दिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week