मप्र: 45 बच्चे भरकर ले जा रही SCHOOL BUS में आग लगी | MANDSAUR MP NEWS

Friday, January 12, 2018

भोपाल। इंदौर हादसे के बाद लोगों के आंसू सूखे भी नहीं थे कि मंदसौर में 45 बच्चे भरकर सड़क पर दौड़ रही खटारा स्कूल बस में आग लग गई। हालांकि आम नागरिकों की सतर्कता के चलते सभी बच्चों को बचा लिया गया लेकिन यदि लोग ना होते तो एक बड़ा हादसा हो सकता था। बताया गया है कि स्कूल बस को 22 सीटर का परमिट है। बस पूरी तरह से खटारा थी। स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है। 

जानकारी के अनुसार, वायरिंग में लगी आग के बाद बस में अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने तत्काल बस को रुकवा कर आग पर काबू पा लिया। उस वक्त बस में 45 छात्र सवार थे। इंजन की वायरिंग में जैसे ही आग लगी तमाम बच्चे घबरा गए। हालांकि लोगों की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा टल गया इस घटना के तत्काल बाद वहां मौजूद लोगों ने तमाम बच्चों को बस सुरक्षित बाहर निकाल कर बड़े हादसे को टाल दिया।

खास बात यह है कि निजी स्कूल से अटैच इस बस का परमिट केवल 22 सीटर छात्रों का ही है। जबकि इस बस में 45 बच्चे सवार थे। बस संचालक के पास फिटनेस के कागजात समेत नियम के मुताबिक कई तरह की खामियां भी पाई गई है। लिहाजा सिटी कोतवाली पुलिस ने बस के ड्राइवर राकेश सोनी को तत्काल पकड़ लिया है और उससे पूछताछ जारी है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah