पाकिस्तान पर हमले का सेटेलाइट वीडियो यहां देखें | NATIONAL NEWS

Tuesday, January 23, 2018

नई दिल्ली। LOC पर इन दिनों एक तरह का युद्ध (WAR) शुरू हो चुका है। PAKISTAN की ओर से अचानक हमला हुआ जिसमें INDIA को काफी नुक्सान हुआ। 5 सुरक्षाकर्मी, 7 नागरिक, 200 से ज्यादा जानवर मारे गए। 60 लोग घायल हो गए। करीब 1 लाख लोग अपने घरों को छोड़कर सुरक्षित ठिकानों पर चले गए। जवाबी कार्रवाई में बीएसएफ ने पाकिस्तान की कई फायरिंग पोजिशन, आयुध भंडार और फ्यूल डिपो उड़ा दिया है। बीएसएफ ने पाकिस्तान की इस तबाही के दो SATELLITE VIDEO भी जारी किए हैं। BSF के अनुसार बीते कुछ दिनों से जारी जवाबी कार्रवाई में सीमा पार करीब 15 पाक रेंजर्स भी मारे गए हैं।

रविवार रातभर चली गोलाबारी में परगवाल और अरनिया सेक्टर में बीएसएफ के दो जवान घायल हो गए। अरनिया सेक्टर में कांस्टेबल अरुण वर्मा और परगवाल सेक्टर में कांस्टेबल नगिंदर कुमार घायल हुए। हालांकि सोमवार को छठे दिन बार्डर पर कहीं भी फायरिंग या गोलाबारी नहीं हुई। बीएसएफ प्रवक्ता के अनुसार सीमा पर पाक रेंजर्स की गोलीबारी का उपयुक्त और पिन प्वाइंट जवाब दिया गया है। जवाबी हमले में पाकिस्तान की कई फायरिंग लोकेशन ध्वस्त करने के साथ ही उनके फ्यूल और आयुध भंडार को भी उड़ा दिया गया है। सूत्रों का कहना है कि पाकिस्तान के कई गांवों में दस से अधिक नागरिकों की मौत हुई है। 

अब तक 12 की मौत, 60 घायल
सीमा पर पिछले छह दिनों से हो रही पाकिस्तानी गोलाबारी में एक दर्जन लोगों की मौत हो चुकी है। इसमें पांच सुरक्षाकर्मी और सात नागरिक शामिल हैं। 60 से अधिक लोग घायल हो चुके हैं। एलओसी और पुंछ पर करीब एक लाख लोग गोलाबारी से प्रभावित हुए हैं। 200 से अधिक मवेशियों के भी मारे जाने की खबर है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah