CAR रुकवाकर बीच सड़क पर पति के सामने महिला का रेप | CRIME NEWS

23 January 2018

गुरुग्राम। अब तो इस इलाके की सड़कों पर महिलाएं अपने परिवार के साथ भी रात में बाहर नहीं निकल सकतीं। बदमाशों ने का कार सवार परिवार के साथ मारपीट की, पति के सामने महिला का RAPE किया और फरार हो गए। पूरा परिवार एक पार्टी से लौटकर आ रहा था। कार में दंपत्ति के अलावा उनके तीन परिचित भी थे। घटना रविवार देर रात सेक्टर-56 थाना एरिया की है। इस वारदात में करीब 1 घंटा गुजरा लेकिन सड़क पर कोई पुलिस वैन दिखाई तक नहीं दी। 

महिला पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। गुड़गांव में वह अपने पति के साथ साउथ सिटी 1 में किराये पर रहती है। महिला का पति एक HOTEL में काम करता है। रविवार शाम महिला अपने पति के साथ तिघरा गांव में अपने परिचित के यहां DINER PARTY पर गई थी। रात को महिला, उसके पति व दो अन्य परिचितों को अपनी कार से वापस सोहना रोड छोड़ने जा रहा था। इसी दौरान सेक्टर-56 थाना के एरिया में एसपीआर रोड पर सड़क किनारे महिला के पति ने कार रुकवाई और वह टॉइलट करने चले गए। 

इस दौरान तीन परिचित व महिला कार में ही बैठे थे। आरोप है कि तभी एक ALTO CAR उनके पास आकर रुकी। इनमें से चार युवक उतरे और पूछताछ करने लगे कि यहां कार क्यों रोक रखी है, कहां से आए हो, कहां जा रहे हो। तबतक महिला का पति भी कार के पास आ चुका था। इसी बीच चारों युवकों ने महिला के पति व परिचितों से मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान एक युवक महिला का हाथ पकड़कर खींचते हुए झाड़ियों में ले गया और वहां उससे रेप किया। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। शिकायत मिलने के बाद पुलिस हरकत में आ गई थी। 

ऐसे पकड़े गए आरोपी
पुलिस ने चारों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। उनकी पहचान गांव जोहलाका निवासी संजीत, धर्मेंद्र, देशबीर व पवन के रूप में हुई है। इनमें आरोपी संजीत ने महिला से रेप किया था। महिला की ओर से पुलिस को दी शिकायत में आरोपियों की कार का नंबर दिया गया था। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि यह नंबर तो बाइक का है जो बल्लभगढ़ अथॉरिटी में दर्ज है। पुलिस ने जांच करते हुए आखिरी के नंबर 1160 वाले अन्य वाहनों की जांच शुरू की तो सामने आया कि ऑल्टो इस नंबर पर रजिस्टर्ड है। फिर सोहना के जोहलाका निवासी संजीत का नाम सामने आया। 

पार्टी से लौट रहे थे आरोपी
आरोपी किसी पार्टी से वापस लौटते हुए अपने एक दोस्त को छोड़ने जा रहे थे। इसी बीच कार में महिला को देखकर वे रुक गए। वारदात के वक्त आरोपी नशे में थे। चारों आरोपी एक ही गांव के रहने वाले बताए गए हैं। आरोपी संजीत गुड़गांव में कंस्ट्रक्शन साइटों पर वॉटर टैंकर सप्लाइ करता है। धर्मेंद्र शराब ठेके पर सेल्समैन की नौकरी करता है। देशबीर गांव में ही रहता है जबकि पवन दिल्ली में एक निजी कंपनी में नौकरी करता है। 

जांच में सामने आया कि आरोपी संजीत ने दोस्तों के मना करने के बावजूद महिला से रेप किया। महिला ने शिकायत में कहा था कि आरोपी दो कार में सवार होकर आए थे। हालांकि जांच में पता चला कि चारों आरोपी ऑल्टो कार में ही आए थे। वारदात के समय एक अन्य गाड़ी वहां आकर रुकी, लेकिन मारपीट बढ़ने पर चालक गाड़ी लेकर चला गया। वारदात के बाद चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ चल रही है। सभी आरोपियों को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts