आमिर ने शाहरुख को दी अपनी फिल्म, प्रियांका पशोपेश में | BOLLYWOOD NEWS

Tuesday, January 23, 2018

हाल ही में बॉलीवुड के 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' AAMIR KHAN ने कुछ जरूरी प्रोजेक्ट के चलते अपनी अपमकिंग फिल्म 'सैल्यूट' से किनारा कर लिया है। 'SELUTE' भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की जिंदगी के पर आधारित BIOPIC है। बताया जा रहा है कि आमिर इस FILM को पूरी तरह से समर्पित होकर करना चाहते थे। मगर अपनी महत्वाकांक्षी फिल्म 'महाभारत' पर काम करने की वजह से उन्होंने 'सैल्यूट' में काम करने से इनकार कर दिया 

है। फिल्म 'सैल्यूट' के निर्देशक और खुद राकेश शर्मा भी चाहते थे कि आमिर ही उनकी बायोपिक में काम करें। वह भी मानते है कि उनके किरदार को आमिर खान को ही देना चाहिए क्योंकि वह ही उनकी भूमिका के साथ न्याय कर सकते हैं।  आमिर खान खुद भी यह फिल्म करना चाहते थे, लेकिन 'महाभारत' की वजह से उन्होंने 'सैल्यूट' छोड़ दी। खबर यह भी थी कि 'सैल्यूट' को छोड़ने के बाद खुद आमिर ने फिल्म के निर्देशक को बॉलीवुड के 'किंग खान' SHAHRUKH KHAN के नाम का प्रस्ताव रखा है। इतना ही नहीं इस फिल्म के लिए आमिर ने शाहरुख को खुद फोन करके राजी भी किया है। 

प्रियांका पशोपेश में

'सैल्यूट' में आमिर के साथ PRIYANKA CHOPRA के काम करने की खबरें आ रही थीं। मगर अब इस फिल्म से प्रियांका भी दूरी बना सकती हैं क्योंकि शाहरुख और प्रियंका के बीच 'कोल्ड वार' पूरी फिल्म इंटस्ट्री में किसी से छिपा नहीं है। बताया जा रहा है कि अब शाहरुख के फिल्म में आ जाने से प्रियांका ने  फिल्म से हटने का मन बना लिया है। वहीं अब देखना होगा कि राकेश शर्मा की बायोपिक में कौन सी हीरोइन शाहरुख के साथ नजर आएगी। गौरतलब है ही फिल्म 'डॉन-2' की शूटिंग के दौरान प्रियांका और शाहरुख के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ था जो कई बार 'कोल्ड वार' के रूप में सामने आ चुका है। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah