राहुल गांधी की महंगी जैकेट पर आपका क्या कहना है | NATIONAL NEWS

31 January 2018

नई दिल्ली। कुछ साल पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सूट सुर्खियों में आया था। कांग्रेस ने काफी हंगामा किया था। मोदी सरकार को 'सूट-बूट की सरकार' कहकर ताने मारे गए थे। अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी निशाने पर आ गए हैं। उन्होंने मेघालय चुनाव के पहले शिलांग में आयोजित एक कार्यक्रम में जो जैकेट पहनी उसकी कीमत 70 हजार रुपए है। भाजपा ने मौका लपक लिया है। हमले शुरू हो गए हैं। बता दें कि राहुल गांधी ने पिछले साल उत्तराखंड में चुनाव प्रचार के दौरान एक जनसभा में कुर्ते की फटी जेब दिखाई थी। 

बीजेपी की मेघालय यूनिट ने मंगलवार को ट्वीट कर राहुल गांधी के जैकेट पर निशाना साधा। उसने लिखा, 'तो राहुल गांधी जी व्यापक भ्रष्टाचार द्वारा मेघालय के सरकारी खजाने को चूसने के बाद ब्लैक मनी से सूट बूट की सरकार ? हमारे दुखों पर गाना गाने की बजाय, आप मेघालय की नकारा सरकार का रिपोर्ट कार्ड दे सकते थे। आपकी उदासीनता हमारा मजाक उड़ाती है।' 

इस ट्वीट के साथ बीजेपी जैकेट की असली फोटो और उसका दाम भी पोस्ट किया है। बता दें, यह जैकेट ब्रिटिश लग्जरी फैशन ब्रैंड बरबरी ने बनाया है। ब्लूमिंगडेल्स वेबसाइट के मुताबिक इस जैकेट की कीमत 68145 रुपये है। इस ट्वीट के जरिए बीजेपी ने राहुल गांधी के उस आरोप का सीधा जवाब दिया है जिसमें उन्होंने पीएम मोदी की सरकार को सूट-बूट वाली सरकार बताया था। 

So @OfficeOfRG , soot(pun intended!)-boot ki sarkar with ‘black’ money fleeced from Meghalayan State exchequer by rampant corruption? Instead of singing away our woes, you could have given a report card of your inefficient govt in Meghalaya! Your indifference mocks us!
@BJP4Meghalaya 11:35 PM - Jan 30, 2018

31 लाख में नीलाम हुआ था मोदी का सूट
बता दें, वर्ष 2015 में अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा से मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने अपने नाम वाला सूट पहना था। इसके बाद वह राहुल गांधी के निशाने पर आ गए थे। बाद में इस सूट की नीलामी की गई तो उसे चार करोड़ 31 लाख रुपये मिले। मेघालय के चुनावी दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी ने करीब चार हजार लोगों के साथ संगीत का आनंद लिया। 

एक दूसरे का सम्मान एवं प्रेम करें देश मजबूत होगा
कांग्रेस इस पूर्वोत्तर राज्य में करीब 15 साल से सत्ता में है। मेघालय में 27 फरवरी को मतदान है। राहुल ने कहा, 'हम जब अपनी विविधता में एक साथ खड़े होते हैं तो हम मजबूत होते हैं। हमारी विविध संस्कृति, अलग-अलग भाषाएं और सोचने के विभिन्न तरीके ही भारत की शक्ति हैं।' कांग्रेस अध्यक्ष ने युवाओं से आग्रह किया कि एक दूसरे का सम्मान एवं प्रेम करें जिससे देश मजबूत होगा। 

उन्होंने कहा, 'जब हम एक-दूसरे से लड़ते हैं और घृणा फैलाते हैं तो हम अपने देश को मजबूत नहीं कर रहे होते हैं बल्कि इसे कमजोर करते हैं और अपने लोगों, अपने इतिहास और भविष्य का अपमान करते हैं।' लोगों से अपनी विरासत, भाषा और धर्म पर गर्व करने का आह्वान करते हुए, कांग्रेस प्रमुख ने कहा, 'हमें आप सबपर गर्व है और हम आपके सोचने के तरीके का बचाव करेंगे।' 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->