शाहरुख खान के पास बेनामी संपत्ति, लक्झरी फार्महाउस सील | BOLLYWOOD NEWS

31 January 2018

नई दिल्ली। क्या बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के पास बेनामी संपत्ति है। इस बात की जांच शुरू हो गई है। आयकर विभाग ने शाहरुख खान का अलीबाग स्थित फार्महाउस सील कर दिया है। इस फार्महाउस में एक स्वीमिंग पूल, बीच और प्राइवेट हेलिपैड बना हुआ है। पूरे 19,960 वर्गफीट में फैला हुआ है। लेंडरिकॉर्ड के अनुसार यह जमीन खेती करने के लिए है। किंग खान ने यहां हेलिपैड और स्वीमिंग पुल बना लिए। बड़ी बात तो यह है कि सरकारी दस्तावेजों में इसकी दर्ज कीमत और बाजार मूल्य में भी काफी अंतर है। 

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट आॅफीसियल्स की ओर से बताया गया है कि शाहरुख खान को एक नोटिस, बेनामी प्रॉपर्टी के लिए बनाए गए PBPT एक्ट के तहत भेजा गया है। यह नोटिस इस एक्ट के सेक्शन 24 के तहत भेजा गया। जिस हिसाब से अगले 90 दिनों में नोटिस का जवाब मांगा गया है। इस प्रॉपर्टी के मार्केट रेट और दर्ज दाम में अच्छा खासा फर्क है। यहां बता दें कि शाहरुख ने यहीं पिछले साल अपने बर्थ डे में पूरे बॉलिवुड को बुलाया था। 

ताजा मिली सूचना के अनुसार, शाहरुख की कंपनी रेड चिली एंटरटेनमेंट और आईपीएल फ्रैंचाइज केकेआर सीईओ को यह नोटिस 24 जनवरी को ही भेज दिया गया था। मगर इस पर किसी भी तरह का जवाब फिलहाल नहीं दिया गया है। शाहरुख पर खेती करने के लिए खेतीहर जमीन लेकर उस पर आलीशान फार्महाउस बनाने का मामला बन रहा है। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week