आर्मीवाले तो रोज मरेंगे: भाजपा सांसद नेपाल सिंह ने कहा | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। पाकिस्तानी और आतंकवादी हमलों में बार बार शहीद हो रहे भारतीय सेना के जवानों की शहादत पर बीजेपी सांसद नेपाल सिंह का विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने कहा- 'ये तो रोज मरेंगे आर्मी में, कोई ऐसा देश है जहां आर्मी का आदमी न मरता हो झगड़े में। गांव में भी झगड़ा होता है तो एक ना एक तो घायल होगा ही। कोई ऐसी डिवाइस बताओ जिससे आदमी न मरे। ऐसी चीज बताओ कि गोली काम न करे, यूज करवा दें।'

बता दें कि जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में रविवार को सीआरपीएफ के एक प्रशिक्षण केंद्र पर हुए 3 आतंकियों ने हमला किया और सीआरपीएफ के 5 जवान इस हमले में शहीद हो गए। हालांकि सभी तीनों आतंकवादियों को भी मार गिराया गया लेकिन इस तरह के हमलों के बाद सवाल उठ रहे हैं कि कब तक हम ऐसे हमलों को बर्दाश्त करते रहेंगे। आतंकवाद का पूरी तरह सफाया क्यों नहीं किया जा रहा। 

पाकिस्तान पोषित आतंकवाद भारत में 70 साल पुरानी समस्या है। आतंकी हमलों में भारत के लाखों जवान शहीद हो चुके हैं। अब देश भर से मांग उठ रही है कि इस समस्या का स्थाई समाधान खोजा जाना चाहिए। सेना ने आॅपरेशन आॅल आउट चलाया था परंतु उसके बाद भी हमला हो रहा है। इससे पहले एक कांग्रेसी नेता संदीप दीक्षित ने सर्जिकल स्ट्राइक को ड्रामा करार देते हुए कहा ​था कि उसका पाकिस्तान पर कोई असर नहीं पड़ा। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !